Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. मीका सिंह के घर चोरी करने...

मीका सिंह के घर चोरी करने में 14 साल पुराने कर्मचारी का हाथ! पुलिस कर रही है जांच

स मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फूटेज में गायक के एक कर्मचारी को इमारत से जाते देखा गया है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 31 Jul 2018, 21:20:09 IST

मुंबई: गायक मीका सिंह ने अंधेरी पश्चिम के ओशिवरा इलाके में स्थित अपने घर से 300,000 रुपये की नकदी और आभूषण चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। मीका के मैनेजर ने उनकी ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया है कि सोमवार अपराह्न् उनके फ्लैट से 100,000 रुपये की नकदी और 200,000 रुपये मूल्य के आभूषण चोरी हो गए हैं।

इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फूटेज में गायक के एक कर्मचारी को इमारत से जाते देखा गया है। इस मामले वह मुख्य संदिग्ध लगता है। ओशिवरा पुलिस थाने के प्रभारी, एस. पसलवार ने कहा कि संदिग्ध को पकड़ने के प्रयास जारी हैं, जो नई दिल्ली से है।

फिलहाल, मीका सिंह ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: मीका सिंह के घर चोरी करने में 14 साल पुराने कर्मचारी का हाथ! पुलिस कर रही है जांच singer-mika-singh-has-lodged-a-complaint-reporting-a-theft of 3 lakh cash and jewellery