Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड सिंगर से डायरेक्टर बने अरिजीत...

सिंगर से डायरेक्टर बने अरिजीत सिंह ने IFFI में फिल्म बनाने में आने वाली चुनौतियों के बारे में बताया

सिंगर अरिजीत सिंह अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में गए। जहां उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में बताया।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 27 Nov 2018, 16:23:51 IST

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में गए अरिजीत सिंह अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। जी हां अरिजीत सिंह अब सिंगर के साथ डायरेक्टर भी बन गए हैं। सिंगर से डायरेक्टर बने अरिजीत अपनी फिल्म 'सा' का प्रमोशन के लिए गोवा में फिल्म फेस्टिवल में गए हैं। फिल्म में अरिजीत ने अपने बेटे को कास्ट किया है। इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अरिजीत ने अपनी फिल्म के बारे में जानकारी दी और इस बारे में बात की।

अरिजीत ने बातों में भी फिल्म की कहानी के बारे में नहीं बताया। इस फिल्म को अरिजीत और उनकी पत्नी ने लिखा है। अरिजीत ने कहा हम दोनों बचपन से दोस्त हैं और तभी से रचनात्मक चीजों के बारे में सोचते थे। जिसके बाद हमने एक फिल्म बनाई।

अरिजीत ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि फिल्म बनाने की शुरुआत हमने अपने दोस्तों के साथ की थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान हम डेढ़ साल तक बिना कहानी के ही शूट करते रहे। उसके बाद हमने फिल्म को बनाने के लिए प्लानिंग की और कहानी लिखी। क्योंकि बिना कहानी के फिल्म नहीं बनाई जा सकती है। इस फिल्म को बनाने में बहुत समय लग गया।

मगर अब भी हम अपनी फिल्म से खुश नहीं है। हमने अभी फिल्म के रिलीज के बारे में नहीं सोचा है। फिल्म में अरिजीत ने अपने बेटे को कास्ट किया है। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो अरिजीत ने कहा कि हमे फिल्म का मुख्य किरदार नहीं मिल रहा था। तो एक दिन मेरे साथी ने कहा कि तुम अपने बेटे को ही कास्ट कर लो। मैं तैयार नहीं था मगर मेन कलाकार ना होने की वजह से बाद में मैंने हामी भर दी। 

फिल्म की कहानी लालू प्रगुन सिंह के इर्द-गिर्द घूमती है। जिसका परिवार बंग्लादेश से वेस्ट बंगाल आता है। अब देखना ये होगा कि अरिजीत अपनी इस फिल्म को कब रिलीज करते हैं।

Also Read:

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा 'चिकनी चमेली' पर ठुमके लगाती आई नजर, देखिए वायरल वीडियो

2.0 की स्टार कास्ट, पोस्टर्स और ट्रेलर के लिए यहां क्लिक करें

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood