Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Simmba Box Office Collection Day 16:...

Simmba Box Office Collection Day 16: रणवीर सिंह की फिल्म ने वर्ल्डवाइड कमाए 350 करोड़ रूपये

Simmba Box Office Collection Day 16: रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्म 'सिम्बा' बॉक्स-ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। फिल्म ने रिलीज के 16वें दिन वर्ल्डवाइड 350 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 13 Jan 2019, 15:38:31 IST

Simmba Box Office Collection Day 16: रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्म 'सिम्बा' बॉक्स-ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। फिल्म ने रिलीज के 16वें दिन वर्ल्डवाइड 350 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म में रणवीर सिंह, सारा अली खान मेन लीड में हैं और अजय देवगन, अक्षय कुमार गेस्ट अपीयरेंस में हैं।

फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट, रोहित शेट्टी पिक्चर्स और धर्मा प्रोडक्शंस ने साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। 350 करोड़ रुपये की कमाई कर यह फिल्म तीनों प्रोडक्शन हाउस के लिए बॉक्स-ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

रिलायंस एंटरटेंमेट से जारी बयान के मुताबिक, 'सिम्बा' घरेलू बॉक्स-ऑफिस में अब तक की टॉप 10 बॉलीवुड फिल्मों की फेहरिस्त में शामिल हो गई है। यह फिल्म 28 दिसंबर, 2018 को रिलीज हुई थी। इसमें रणवीर एक पुलिसकर्मी की भूमिका में हैं।

'सिम्बा' के साथ, रोहित शेट्टी की लगातार आठवीं फिल्म 100 करोड़ रुपये के घरेलू बॉक्स ऑफिस क्लब में शामिल हो गई है।

दुनियाभर में फिल्म की सफलता से उत्साहित शेट्टी का मानना है कि सफलता केवल उनकी नहीं बल्कि सभी प्रशंसकों और पूरी टीम की है। उन्होंने कहा, "हर जगह के सिनेमा हॉल में 'सिम्बा' के लिए दर्शकों की उत्तेजना और शानदार प्रतिक्रिया देखना अविश्वसनीय है। फिल्म की सराहना से मैं बहुत खुश हूं।"

करण जौहर ने कहा कि धर्मा प्रोडक्शंस को 'सिम्बा' पर गर्व है और वह इसके लिए बहुत खुश हैं।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

लिप सर्जरी के बाद सारा खान की बिगड़ी सूरत तो फैंस ने कर डाले भद्दे-भद्दे कमेंट्स

मुंबई में 'उरी' की स्पेशल स्क्रीनिंग, विक्की, रणवीर, कटरीना और वरुण इस अंदाज में आएं नजर, देखें तस्वीरें और वीडियो

'सिम्बा' के बार रणवीर सिंह ने 83 में कपिल देव के रोल की तैयारी की शुरू, देखें Photos

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन