Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Janmashtami 2018: कृष्णा अवतार में नजर...

Janmashtami 2018: कृष्णा अवतार में नजर आ रहा ये बच्चा बन चुका है बॉलीवुड का मशहूर अभिनेता, क्या आपने पहचाना?

आज देशभर में श्री कृष्ण जन्माष्टमी की धूम देखने को मिल रही है। इस अवसर पर फिल्मी सितारे भी अपने फैंस को ढ़ेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं। लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक नन्हें बच्चे की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जो पीले रंग की धोती पहने, सिर पर मुकुट लगाए और हाथ में बांसुरी थामे भगवान कृष्ण के अवतार में दिखाई दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 03 Sep 2018, 7:37:03 IST

नई दिल्ली: आज देशभर में श्री कृष्ण जन्माष्टमी की धूम देखने को मिल रही है। भगवान के जन्मदिन के खास मौके पर दुकानों की साज-सजावट के अलावा लोगों में भी खूब उत्साह देखने को मिलता है। इस अवसर पर फिल्मी सितारे भी अपने फैंस को ढ़ेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं। लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक नन्हें बच्चे की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जो पीले रंग की धोती पहने, सिर पर मुकुट लगाए और हाथ में बांसुरी थामे भगवान कृष्ण के अवतार में दिखाई दे रहे हैं। दरअसल बता दें कि यह बॉलीवुड का ही एक जाना माना अभिनेता है।

अब इस राज से पर्दा उठाते हुए इस बात भी खुलासा कर देते हैं कि यह कोई और नहीं बल्कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के बचपन की तस्वीर है। जन्माष्टमी के खास मौके उन्होंने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर बचपन की यह तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "सभी को जन्माष्टमी की बहुत शुभकामनाएं। मेरी प्यारी दादी ने मुझे कृष्ण के अवतार में तैयार किया है।"

सिर्फ इतना ही नहीं सिद्धार्थ ने आगे लिखा, "किसी कारण मुझे पेड़ के साथ खड़ा किया गया है। शायद यह लंबाई से जुड़ा मामला हो सकता है।" इस लुक में सिद्धार्थ बेहद क्यूट दिख रहे हैं। गौरतलब है कि इन दिनों वह आगामी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फि्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा भी मुख्य किरदार में दिखाई देने वाली हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Sidharth Malhotra shares his Krishna costume picture of his childhood on janmashtmi