Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'अय्यारी' की रिलीज से पहले सिद्धार्थ...

'अय्यारी' की रिलीज से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कही ये बात

सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'अय्यारी' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। बता दें कि पहले यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 05 Feb 2018, 6:50:53 IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'अय्यारी' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। बता दें कि पहले यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ के साथ क्लैश को टालने के लिए इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई। अब सिद्धार्थ ने उम्मीद जताई है कि उनकी यह फिल्म शांति से पर्दे पर रिलीज होगी। हालांकि अब तक इस फिल्म को सेंसर बोर्ड की ओर से प्रमाण-पत्र मिलना बाकी है। बयान के मुताबिक, चूंकि, फिल्म सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित है, इसलिए रक्षा मंत्रालय फिल्म की समीक्षा करना चाहता है।

सेंसर बोर्ड की प्रमाणीकरण प्रक्रिया के तहत संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' को एक विशेष समिति ने देखा था। यह पूछने पर कि इन सबसे फिल्म बनने या रिलीज होने पर प्रभाव पड़ा? सिद्धार्थ ने कहा, "हमारे निर्माता इसका सामना कर रहे हैं। यह प्रक्रिया है। प्रत्येक फिल्म की अपनी अलग वजह है। हमने देखा कि फिल्म 'पद्मावत' के साथ क्या हुआ।" उन्होंने कहा, "निर्माताओं के साथ बातचीत के बाद, जहां तक मैं जानता हूं हमारी फिल्म में गंभीर मुद्दे नहीं हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि हमारे निर्माताओं को सकारात्मक परिणाम मिलेंगे, इसलिए मुझे इसमें कोई समस्या नहीं दिखाई दे रही। मुझे उम्मीद है कि हमारी फिल्म शांति से रिलीज होगी।"

गौरतलब है कि सिद्धार्थ की इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ भी इसी दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल है। एक खास इस विषय पर आधारित इस फिल्म को लेकर भी दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। मोशन पिक्चर कैपिटल द्वारा निर्मित और नीरज पांडे द्वारा निर्देशित 'अय्यारी' में सिद्धार्थ के अलावा मनोज बाजपेयी, अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह, रकुलप्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाएं निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood