Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'अय्यारी' और 'पैडमैन' के टकराव पर...

'अय्यारी' और 'पैडमैन' के टकराव पर चिढ़े सिद्धार्थ मल्होत्रा, निकाली भड़ास

अक्सर बड़ी फिल्मों का एक दूसरे के साथ टकराव देखने को मिलता है, जिसका असर दोनों ही फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी पड़ता है। इस बार खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’, सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी की 'अय्यारी' के के साथ टक्कर...

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 23 Jan 2018, 7:11:38 IST

मुम्बई: बॉलीवुड में अक्सर बड़ी फिल्मों का एक दूसरे के साथ टकराव देखने को मिलता है, जिसका असर दोनों ही फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी पड़ता है। इस बार खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’, सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी की 'अय्यारी' के के साथ टक्कर लेने जा रही है। लेकिन इस पर सिद्धार्थ का कहना है कि उन्हें लगता है कि 'अय्यारी' और 'पैडमैन' के बीच टकराव रोका जा सकता था। उन्होंने कहा कि बहरहाल, अब सब कुछ अच्छा होने की उम्मीद ही की जा सकती है। देशभक्ति पर बनी 'अय्यारी' को गणतंत्र दिवस पर लम्बे वीकेंड का फायदा उठाने के लिए 25 जनवरी को रिलीज किया जा रहा था। पहले इसी दिन रिलीज हो रही 'पैडमैन' से बॉक्स आफिस पर इसकी भिड़ंत होने वाली थी।

लेकिन, 'पद्मावत' के 25 जनवरी को रिलीज होने का अंतिम फैसला आने के बाद 'अय्यारी' के निर्माताओं ने 'पद्मावत' और 'पैडमैन' से टकराव से बचने के लिए अपनी फिल्म की रिलीज की तारीख 9 फरवरी कर दी। इसके बाद, अक्षय कुमार ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के समर्थन में और उनके आग्रह पर 'पद्मावत' को किसी टकराव से बचाने के लिए अपनी फिल्म की रिलीज डेट भी 9 फरवरी कर दी। इससे एक बार फिर 'अय्यारी' और 'पैडमैन' एक ही दिन बॉक्स आफिस पर आमने-सामने आ गईं।

इसके बारे में पूछने पर सिद्धार्थ ने कहा, "हां, यह चिड़चिड़ाहट पैदा करने वाला है लेकिन अब बहुत देर हो गई है। अब हम क्या कर सकते हैं? देखिए, सबसे पहले रिलीज डेट हमने घोषित की। फिर ‘पैडमैन’ के निर्माताओं ने अपनी फिल्म की रिलीड डेट बताई। हम इतने विनीत थे कि टकराव से बचने के लिए हमने अपनी फिल्म की रिलीज टाल दी।" उन्होंने कहा, "इस स्थिति से पहले ही बचा जा सकता था। वे लोग दूसरों का सम्मान करते हुए अपनी रिलीज डेट रोक सकते थे। मुझे 'पैडमैन' के निर्माताओं से यह उम्मीद नहीं थी कि वह अपनी फिल्म को हमारी फिल्म के साथ रिलीज करेंगे, विशेषकर दूसरी बार। हमने सोचा था कि हम अपनी फिल्म अकेले रिलीज करेंगे।"

उन्होंने कहा, "अंत में फिल्म की किस्मत जो होगी, वही होगा। हम अपनी फिल्म को लेकर आश्वस्त हैं, इसका अपना दर्शक वर्ग है। अब जब हम कुछ नहीं कर सकते हैं तो हम सबसे बेहतर की उम्मीद ही कर सकते हैं।" 'अय्यारी' में सिद्धार्थ ने सेना के एक ऐसे अफसर का किरदार निभाया है जिसका उसके वरिष्ठ अधिकारी से वैचारिक मतभेद है। वरिष्ठ अधिकारी का किरदार मनोज बाजपेयी निभा रहे हैं। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह, अनुपम खेर और नरीरुद्दीन शाह ने भी प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Sidharth Malhotra gets irritates to clash 'Aiyaary' and 'PadMan'