Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. एक्टर सिद्धार्थ ने केरल बाढ़ पीड़ितों...

एक्टर सिद्धार्थ ने केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए दिए 10 लाख रुपये, लोगों से की मदद की अपील

एक्टर सिद्धार्थ ने केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 10 लाख रुपये का दान दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर फंड ट्रांसफर स्टेटमेंट की तस्वीर भी शेयर की है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 20 Aug 2018, 13:02:21 IST

नई दिल्ली: एक्टर सिद्धार्थ ने केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 10 लाख रुपये का दान दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर फंड ट्रांसफर स्टेटमेंट की तस्वीर भी शेयर की है। तस्वीर के साथ उन्होंने लोगों को दान देने के लिए गुजारिश भी की। उन्होंने लिखा- ''मैं आप‍को चैलेंज देता हूं, आपसे भीख मांगता हूं, मैंने #KeralaDonationChallenge चैलेंज को पूरा किया, ये बहुत शानदार था, क्या आप भी ये करेंगे? Please?#KeralaFloods #SaveKerala @CMOKerala''

सिद्धार्थ से पहले अक्षय कुमार, शाहरुख खान, फिल्ममेकर प्रियदर्शन, अमिताभ बच्चन, दुलकर रहमान, जैकलीन फर्नाडिस भी दान दे चुके हैं। प्रियदर्शन ने शनिवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को चेक देते हुए अपनी एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लोगों से एकजुट होकर राज्य की मदद करने का आग्रह किया था।

उन्होंने लिखा था, "मैंने और अक्षय कुमार ने केरल के मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दान किया है। आइए, एकजुट होकर केरल को दोबारा पटरी पर लेकर आएं। कोई राजनीति नहीं, कोई धर्म नहीं सिर्फ मानवता। आइए, केरल के लिए एकजुट हो जाएं। केरल बाढ़।"

अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट किया था, "केरल में लगातार बारिश के चलते मची तबाही भयावह है। सैकड़ों और हजारों बहन-भाई बेहद तकलीफ में हैं। हमें केरल के लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए जितना योगदान कर सकते हैं, उतना करना चाहिए। मैंने किया है। आपको भी जरूर करनी चाहिए।"

शाहरुख के मीर फाउंडेशन ने बाढ़ पीड़ितों के बीच काम कर रहे एक राहत समूह को 21 लाख रुपये दान में दिए हैं।

जैकलीन ने केरल बाढ़ राहत कार्यक्रम के लिए काम कर रहे एनजीओ हैबीटेट फॉर ह्यूमैनिटी इंडिया को 5 लाख रुपये देने का फैसला किया है। उन्होंने अपने बयान में कहा, "केरल में बाढ़ के हुए विनाश को देखकर मैं बहुत दुखी हूं। मेरी संवेदना जरूरतमंद लोगों के साथ है। मैंने हैबीटेट फॉर ह्यूमैनिटी इंडिया के जरिए दान देने का फैसला किया है।"

जैकलीन ने अपने दोस्तों, प्रशसंकों और फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों से भी बाढ़ राहत कार्य में मदद करने की गुजारिश की।

एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने भी लोगों से केरल की मदद के लिए आगे आने का आग्रह किया। ऑस्कर विजेता रेसुल पुकुट्टी ने विद्या बालन, सोनम कपूर और आलिया भट्ट जैसे सभी हस्तियों का धन्यवाद किया जिन्होंने केरल की मदद में योगदान दिया है।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा ने अनाथ आश्रम में 'तूने मारी एंट्रिया' पर किया डांस, निक जोनस ने शेयर किया वीडियो

Happy Birthday: वेटर का काम करते थे रणदीप हुड्डा, साकिब सलीम के साथ कर चुके हैं लिप लॉक

Jabariya Jodi: परिणीति चोपड़ा-सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज, लखनऊ में हो रही शूटिंग

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: एक्टर सिद्धार्थ ने केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए दिए 10 लाख रुपये, लोगों से की मदद की अपील Siddharth donated 10 lakh in kerala floods