Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अभिषेक बच्चन की यह फिल्म...

अभिषेक बच्चन की यह फिल्म देखकर रो पड़े थे अमिताभ बच्चन, श्वेता बच्चन ने किया खुलासा

'कॉफी विद करन' में श्वेता नंदा ने बताया- कि अमिताभ बच्चन अभिषेक बच्चन की फिल्म 'मनमर्जियां' में एक्टिंग देखकर रो पड़े थे।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 22 Jan 2019, 7:58:21 IST

 करण जौहर(Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करन' में हाल ही में अभिषेक बच्चन(Abhishek bachchan) और श्वेता बच्चन नंदा(Shweta Bachchan Nanda) आए थे। दोनों भाई-बहन काफी मस्ती करते हुए नजर आए। सिर्फ ये ही नहीं अभिषेक बच्चन ने करण जौहर की काफी टांग खिंचाई भी की। चैट शो में श्वेता और अभिषेक अपने माता-पिता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बारे में भी काफी बात करते हुए नजर आए। जिसमें दोनों ने एक-दूसरे के बहुत सारे राज भी खोले। इसी दौरान श्वेता ने बताया कि अमिताभ बच्चनकी फिल्म देखकर रो पड़े थे।

श्वेता ने बताया कि अभिषेक की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मनमर्जियां' श्वेता और उनके पिता अमिताभ ने साथ बैठकर देखी थी। श्वेता ने बताया - मुझे फिल्म के बाद पापा के रिएक्शन का इंतजार था। वह अभिषेक की एक्टिंग देखकर इमोशनल हो गए और रो पड़े थे। 

इसके साथ ही श्वेता ने बताया- जया बच्चन ने अभी तक अभिषेक बच्चन की फिल्म मनमर्जियां नहीं देखी है। क्योंकि उन्हें अभिषेक की फिल्में पसंद नहीं आती है। इसके साथ ही उन्होंने बताया अमिताभ बच्चन और जया बच्चन दोनों ही बहुत बड़े क्रिटिक है।

कॉफी विद करन में अभिषेक और श्वेता ने घर के सभी सदस्यों के बारे में बात की। उन्होंने ऐश्वर्या की तारीफ भी की। श्वेता ने बताया कि उन्हें ऐश्वर्या के अच्छी मां और सेल्फ मेड वूमेन होना बहुत पसंद है। मगर उनके फोन और मैसेज का जवाब देना बिल्कुल पसंद नहीं है और उनका टाइम मैनेजमेंट को वह टॉलरेट करती हैं।

इसके साथ ही श्वेता ने बताया कि वह नहीं चाहती हैं कि उनकी बेटी नव्या बॉलीवुड में कदम रखें। वह उन्हें बॉलीवुड से दूर रखना चाहती हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

आदित्य पंचोली के खिलाफ एफआईआर दर्ज, कार मैकेनिक के मेहनताना मांगने पर दी जान से मारने की धमकी

करीना कपूर खान के सौतेली मां होने पर बोलीं सारा अली खान

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: अभिषेक बच्चन की यह फिल्म देखकर रो पड़े थे अमिताभ बच्चन, श्वेता बच्चन ने किया खुलासा- shweta bachchan revealed amitabh bachchan cried after watching abhishek film