Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अक्षरा को लेकर बहुत रक्षात्मक हैं...

अक्षरा को लेकर बहुत रक्षात्मक हैं श्रुति हासन

बेंगलुरू: अभिनेत्री श्रुति हासन का कहना है कि वह अपनी छोटी बहन अक्षरा को लेकर रक्षात्मक हैं। अक्षरा ने फिल्म 'शमिताभ' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। श्रुति इस सप्ताह की शुरुआत

IANS
IANS 29 Sep 2015, 16:57:40 IST

बेंगलुरू: अभिनेत्री श्रुति हासन का कहना है कि वह अपनी छोटी बहन अक्षरा को लेकर रक्षात्मक हैं। अक्षरा ने फिल्म 'शमिताभ' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी।

श्रुति इस सप्ताह की शुरुआत में यहां गैप स्टोर के शुभारंभ के लिए आईं। उन्होंने आईएएनएस को बताया, "मैं अक्षरा को लेकर रक्षात्मक हूं और मुझे उसकी उपलब्धियों पर गर्व है। मैं उसे अधिक करते हुए देखने का इंतजार नहीं कर सकती, जिससे हम सभी को उस पर गर्व हो।"

ये भी पढ़ें- वेलकम बैक ने कमाए 93 करोड़, कट्टी-बट्टी की रही ठंडी शुरुआत

दिग्गज अभिनेता कमल हासन और सारिका की बेटियां श्रुति और अक्षरा दोनों प्रतिभा की धनी है। एक ओर जहां श्रुति गायक-संगीतकार भी हैं। वहीं अक्षरा आर. बाल्की की फिल्म में आने से पहले एक सहायक निर्देशक के रूप में कैमरे के पीछे भी सक्रिय रहीं।

श्रुति ने हिंदी, तमिल और तेलुगू फिल्मों का निर्देशन किया। उनका कहना है कि उन्होंने पहले कभी अभिनय के बारे में नहीं सोचा।

उन्होंने साझा किया, "मैं बॉलीवुड में अभिनय की योजना कभी नहीं बनाई क्योंकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं हिस्सा बन सकती हूं। मैं हमेशा संगीत चाहती थी। मैं विशेष रूप से इसकी रचना के लिए भावुक हूं।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Shruti Haasan is protective of her sister Akshara