Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. नए सफर की शुरुआत के लिए...

नए सफर की शुरुआत के लिए श्रुति और अक्षरा ने इस अंदाज में दी पिता कमल हासन को बधाई

कमल हासन हाल ही में अभिनेता से राजनेता बन जाते हैं। अब उन्हें इसके लिए उनकी लाडली बेटियों श्रुति और अक्षरा हासन ने उन्हें राजनीति में नए सफर के लिए सफल होने की शुभकामनाएं दी हैं। कमल ने बुधवार को अपनी राजनीतिक पार्टी मक्कल निधि मय्यम की घोषणा की।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 22 Feb 2018, 14:41:50 IST

चेन्नई: बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन हाल ही में अभिनेता से राजनेता बन जाते हैं। अब उन्हें इसके लिए उनकी लाडली बेटियों श्रुति और अक्षरा हासन ने उन्हें राजनीति में नए सफर के लिए सफल होने की शुभकामनाएं दी हैं। कमल ने बुधवार को अपनी राजनीतिक पार्टी मक्कल निधि मय्यम की घोषणा की। अभिनेत्री और सिंगर श्रुति ने बुधवार रात ट्वीट किया, "मेरे प्रिय पिता को बदलाव और राजनीतिक सुधार की दिशा में पहला कदम बढ़ाने के लिए शुभकामनाएं।“

उन्होंने आगे लिखा, “आप अपनी पंसदीदा शख्सियत महात्मा गांधी के कथन 'तुम दुनिया में जिस बदलाव को देखने की इच्छा रखते हो उस बदलाव के वाहक बनो' को सार्थक करें। मुझे भरोसा है कि हमने सच्चाई और न्याय के प्रति आपकी जो दृढ़ता परिवार में देखी है, उसे अब हमारे शानदार घर तमिलनाडु में हर कोई देखेगा।"

कमल की छोटी बेटी अक्षरा, जिनका कुट्टी हासन नाम से ट्विटर हैंडल है, उन्होंने लिखा, "मेरे प्रिय बापूजी कमल हासन ने मक्कल निधि मय्यम की घोषणा की है, मेरे लिए यह गर्व का क्षण है। मेरे पिता ने मुझे सिखाया है कि प्रगति एक व्यक्तिगत यात्रा है और महान प्रगति लोगों की एकजुटता के साथ होती है, जो हमारे समाज के भविष्य की जिम्मेदारी लेते हैं। आपको प्यार बापूजी।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Shruti Haasan and Akshara wish father Kamal success for political journey