Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'सेटर्स' और 'वाय चीट इंडिया'...

'सेटर्स' और 'वाय चीट इंडिया' में बहुत फर्क है: श्रेयस तलपड़े

श्रेयस तलपड़े की आगामी फिल्म 'सेटर्स' जल्द रिलीज होने वाली है। उन्होंने कहा कि इमरान हाशमी की 'वाय चीट इंडिया' और उनकी फिल्म एक-दूसरे से बहुत अलग है।

IANS
Reported by: IANS 12 Apr 2019, 9:44:59 IST

श्रेयस तलपड़े की आगामी फिल्म 'सेटर्स' जल्द रिलीज होने वाली है। उन्होंने कहा कि इमरान हाशमी की 'वाय चीट इंडिया' और उनकी फिल्म एक-दूसरे से बहुत अलग है। अश्विनी चौधरी निर्देशित फिल्म 'सेटर्स' में श्रेयस के अलावा आफताब शिवदसानी, इशिता दत्ता, सोनाली सहगल शामिल हैं। गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद मुंबई में इसके कलाकारों और निर्माता विकास मनी वनरेंद्र हीरावत ने फिल्म के संबंध में मीडिया से बातचीत की।

इमरान हाशमी की हालिया रिलीज फिल्म 'वाय चीट इंडिया' की तरह इस फिल्म की पटकथा भी भारतीय शिक्षा प्रणाली में व्याप्त भ्रष्टाचार और शिक्षा माफिया पर आधारित है। फिल्मों की कहानी की समानता पर श्रेयस से सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैंने अब तक 'वाय चीट इंडिया' नहीं देखी है। लोग दोनों फिल्मों में समानता ढूंढने का प्रयास कर सकते हैं, लेकिन जहां तक मेरा मानना है, दोनों में बहुत फर्क है।"

इसकी शूटिंग बनारस, जयपुर, मुंबई और दिल्ली में हुई है। फिल्म तीन मई 2019 को रिलीज होगी।

Also Read:

कंगना रनौत ने आलिया भट्ट पर फिर साधा निशाना, कहा- गली बॉय में उनकी एक्टिंग से मेरी तुलना शर्मनाक

सारा अली खान की न्यूयॉर्क हॉलिडे की नई तस्वीरें हुईं वायरल

महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा के साथ शाहरुख खान की तस्वीर फिर हुई वायरल

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Shreyas Talpade says setters and why cheat india are different

More From Bollywood