Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड Bigg Boss 12: श्रीसंत ने पहली...

Bigg Boss 12: श्रीसंत ने पहली बार किया हरभजन सिंह के 'थप्पड़ कांड' का खुलासा, देखिए वीडियो

श्रीसंत ने पहली बार हरभजन सिंह के साथ हुए थप्पड़कांड पर खुलासा किया है। बिग बॉस के घर में श्रीसंत ने बताया कि हरभजन ने उन्हें क्यों मारा?

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 23 Nov 2018, 9:32:14 IST

Bigg Boss 12: बिग बॉस के घर में इस बार पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत कंटेस्टेंट बनकर आए हैं। श्रीसंत कई मौकों पर इस बात पर दुख जाहिर कर चुके हैं कि क्रिकेट में उनके कई खराब अनुभव रहे हैं। हालांकि श्रीसंत ने कभी अपने विवादित क्रिकेट करियर पर कुछ नहीं कहा। लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि श्रीसंत ने एक बड़ा खुलासा कर दिया। दरअसल श्रीसंत ने पहली बार हरभजन सिंह के बीच हुए विवाद पर चुप्पी तोड़ी है। दरअसल एक टास्क के दौरान सुर्भि राणा पत्रकार बनी थीं और उनसे घर में ब्रेकिंग न्यूज बनाने को कहा गया था। इस मौके पर सुरभि राणा ने उनसे वो सवाल पूछ लिया जिसका जवाब पूरा देश जानना चाहता है कि आखिर हरभजन सिंह ने श्रीसंत को थप्पड़ क्यों मारा और इसके बाद श्रीसंत क्यों रोए थे।

बता दें यह मामला साल 2008 का है, जब आईपीएल के पहले सीजन में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी हरभजन सिंह ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी को थप्पड़ मार दिया था। यह मामला मीडिया में खूब उछला था लेकिन बाद में दोनों ने मामला सुलझा लिया था। 

श्रीसंत से जब सुरभि ने पूछा कि आपको हरभजन ने थप्पड़ क्यों मारा था, और पूरा मामला क्या था, इस पर श्रीसंत ने सुरभि को बना दिया श्रीसंत और खुद हरभजन सिंह बनकर एक्ट करने लगे।

श्रीसंत ने बताया कि जब हरभजन से मैंने हाथ मिलाने के लिए हाथ आगे किया उनका हाथ मेरे गाल तक आ गया। उन्होंने मुझे मारा नहीं लेकिन मैं हेल्पलेस था इसलिए मैं रोया। देखिए वीडियो-

(बिग बॉस 12 की दूसरी खबरों के लिए यहां क्लिक करें)

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Also Read:

रोहित के साथ स्विमिंग पूल में उतरीं जसलीन

निक जोनस पहुंचे भारत, प्रियंका ने कहा- वेलकम होम बेबी

जानें आखिर क्यों बदनाम है सपना चौधरी, क्या वो खुद कराती हैं स्टेज पर दंगे

शूटिंग से ब्रेक लेकर सलमान खान पहुंचे अरुणाचल प्रदेश

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood