Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड आलिया भट्ट-परिणीति चोपड़ा संग कॉम्पटिशन पर...

आलिया भट्ट-परिणीति चोपड़ा संग कॉम्पटिशन पर बोलीं श्रद्धा कपूर- मुझे उनके साथ अच्छा लगता है

श्रद्धा कपूर की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं, लेकिन आलिया भट्ट अपने करियर में अच्छा कर रही हैं। उनकी सभी फिल्मों को दर्शक पसंद कर रहे हैं। तो क्या इस बात को लेकर आलिया और श्रद्धा में कोई कॉम्पटिशन है?

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 28 Oct 2018, 20:01:31 IST

नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं, लेकिन आलिया भट्ट अपने करियर में अच्छा कर रही हैं। उनकी सभी फिल्मों को दर्शक पसंद कर रहे हैं। तो क्या इस बात को लेकर आलिया और श्रद्धा में कोई कॉम्पटिशन है? श्रद्धा की मानें तो ऐसा कुछ नहीं है और वह आलिया की अच्छी दोस्त हैं।

आलिया और परिणीति चोपड़ा से कॉम्पटिशन के सवाल पर श्रद्धा ने कहा- ''ऐसा नहीं है। हम एक-दूसरे की सफलता को सेलिब्रेट करते हैं। आलिया, परिणीति और मैं अच्छे दोस्त हैं। हम फिल्मों का हिस्सा बनकर खुश हैं और एक-दूसरे के साथ खुशी बांटना अच्छा होता है। हम हमेशा एक-दूसरे को फिल्मों के लिए बधाई देते हैं। जब मुझे किसी पार्टी में जाना होता है तो मैं सबसे पहले आलिया और परिणीति को मैसेज कर के पूछती हूं कि क्या वो आ रही हैं। दरअसल, मैं ज्यादा सोशल नहीं हो पाती, लेकिन उनके आस-पास होने से मैं सहज महसूस करती हूं।''

स्टारडम के सवाल पर श्रद्धा ने कहा- ''स्टारडम आप पर हावी ना पाए, इसका ख्याल रखना मुश्किल है। बहुत से लोग आपको अटेंशन देते हैं, जिससे कहीं न कहीं आप पर असर जरूर पड़ता है, लेकिन मैं सामान्य रहने की कोशिश करती हूं और जब मैं नहीं रहती तब मेरे पेरेंट्स मुझे सामान्य कर देते हैं।''

श्रद्धा फिलहाल बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में वह रियल लाइफ बैडमिंटन प्लेयर और म्यूजिशियन एहसान नकवी के संग रोमांस करती नजर आएंगी। कुछ कारणों से फिल्म की शूटिंग में देर हो गई। फिलहाल श्रद्धा डेंगू से उबर रही हैं। उन्होंने कुछ समय के लिए ब्रेक लेने का सोचा है।

Also Read:

जब दीपिका मुंबई शिफ्ट हुई तो हमारी रातों की नींद हराम हो गई थी: प्रकाश पादुकोण

प्रियंका चोपड़ा ने रखा मंगेतर निक जोनस के लिए करवा चौथ? इंस्टाग्राम पोस्ट ने किया इशारा

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Shraddha Kapoor on friendship with Alia Bhatt Parineeti Chopra

More From Bollywood