Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड डब्बू रतनानी के फोटोशूट की वजह...

डब्बू रतनानी के फोटोशूट की वजह से ट्रोल हुई श्रद्धा कपूर

डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए हुए फोटोशूट की वजह से श्रद्धा कपूर ट्रोल हो रही हैं। उन पर संस्कृति से छेड़छाड़ करने के आरोप लगे हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 30 Jan 2019, 16:32:33 IST

आजकल हर कोई स्टार ट्रोल हो रहा है। किसी ना किसी वजह से ट्रोलर सेलिब्रिटीज के पीछे पड़ जाते हैं। इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर(Shraddha kapoor) ट्रोल हुई हैं। हाल ही में डब्बू रतनानी के फोटो शूट की वजह से श्रद्धा को ट्रोल किया गया है। दरअसल श्रद्धा ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर के फोटोशूट के लिए सिर पर अमेरिकी मूल प्रजाति का एक हेड्रेस पहना था। जिसकी वजह से इंस्टाग्राम के पेज डाइट सब्या ने उत्तरी अमेरिकी निवासियों के कल्चर को गलत तरीके से दिखाने का आरोप लगाया है। उनके मुताबिक यह अगर कोई व्यक्ति उनके कल्चर को गलत तरीके से दिखाया जाएगा तो अमेरिकी मूल प्रजाति के सदस्य यह बर्दाश्त नहीं करेंगे।

आपको बता दें कई बार सेलिब्रिटीज पर संस्कृति से छेड़छाड़ करने के आरोप लगते रहते हैं। इनमें से लेटेस्ट श्रद्धा कपूर हैं। डब्बू रतनानी का कैलेंडर 28 जनवरी 2019 को लॉन्च हुआ है। जिसमें कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का फोटोशूट हुआ है। यह डब्बू रतनानी का 20वां कैलेंडर था। जिसमें हर साल की तरह कई सेलिब्रिटीज नजर आए थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनो श्रद्धा कपूर प्रभास के साथ फिल्म 'साहो' की शूटिंग कर रही हैं। उसके बाद वह रेमो डिसूजा की फिल्म ABCD3 में वरुण धवन के अपोजित नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और जल्द ही श्रद्धा भी उन्हें ज्वाइन करने वाली हैं। इससे पहले वह शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आ चुकी हैं। साथ ही सायना नेहवाल की बायोपिक में भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। उनकी 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री' बॉक्स-ऑफिस पर हिट रही थी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान पर भारत में स्मगलिंग करने का आरोप, ईडी ने भेजा नोटिस

मशहूर सिंगर शिवानी भाटिया की रोड एक्सीडेंट में मौत, शो के लिए दिल्ली से आगरा जा रही थीं

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood