Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Shocking! ‘धड़क’ के लिए जान्हवी और...

Shocking! ‘धड़क’ के लिए जान्हवी और ईशान को मिली महज इतनी सी फीस!

शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘धड़क’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 33.67 करोड़ की कमाई कर ली।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 24 Jul 2018, 19:29:21 IST

नई दिल्ली: शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘धड़क’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 33.67 करोड़ की कमाई कर ली है, अब फिल्म की कुल कमाई 39 करोड़ से ऊपर हो चुकी है। जान्हवी कपूर ने इस फिल्म से डेब्यू किया था वहीं ईशान खट्टर की यह दूसरी फिल्म थी। क्या आप जानते हैं कि जान्हवी और ईशान की इस फिल्म के लिए कितनी फीस मिली है।

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक इस फिल्म के लिए जान्हवी और ईशान दोनों को 50-60 लाख रुपये मिले हैं। जबकि फिल्म के विलेन आशुतोष राणा को लीड एक्टर्स से ज्यादा फीस मिली है। आशुतोष को इस फिल्म के लिए 80 लाख मिले हैं। फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर को इस फिल्म के लिए 1.5 करोड़ मिले हैं। इसकी वजह यह भी है कि उन्होंने ही सैराट में म्यूजिक दिया था जोकि सुपरहिट रहा।

धड़क के निर्देशक शशांक खेतान को इस फिल्म के लिए 4 करोड़ की फीस ली थी। शशांक की यह तीसरी फिल्म है इससे पहले वो हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया का निर्देशन कर चुके हैं।

आपको बता दें धड़क बनाने के लिए ओरिजनल फिल्म सैराट के डायरेक्टर नागराज मंजुले को रीमेक राइट के तहत 2 करोड़ रुपए दिए गए थे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Shocking! ‘धड़क’ के लिए जान्हवी और ईशान को मिली महज इतनी सी फीस! Shocking dhadak actors janhvi kapoor and ishaan khattar fees is only 50 to 60 lakh