Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी सिडनी एयरपोर्ट पर हुईं...

शिल्पा शेट्टी सिडनी एयरपोर्ट पर हुईं 'नस्लभेद' का शिकार, इंस्टाग्राम पर निकाली भड़ास

शिल्पा शेट्टी ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि सिडनी एयरपोर्ट पर उनके साथ नस्लीय बर्ताव हुआ है। अपने पोस्ट में उन्होंने एक एयरलाइन कर्मचारी पर जमकर भड़ास निकाली।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 24 Sep 2018, 15:40:15 IST

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि सिडनी एयरपोर्ट पर उनके साथ नस्लीय बर्ताव हुआ है। अपने पोस्ट में उन्होंने एक एयरलाइन कर्मचारी पर जमकर भड़ास निकाली।

शिल्पा सिडनी से मेलबर्न जा रही थीं। उन्होंने लिखा है कि एयरपोर्ट पर चेक इन पर उन्हें तुनक मिजाज मेल नाम की कर्मचारी मिली, जिसने कहा कि आप जैसे (सांवले) लोगों साथ रूखाई से बात करना चलता है।

उन्होंने कहा, ‘‘ मेरे पास दो बैग थे और उसने कहा कि मेरा आधा खाली बैग चेक इन के लिए ओवर साइज है।’’

अभिनेत्री ने कहा कि इसके बाद उन्होंने ओवरसाइज सामान को ले जाने वाले काउंटर से संपर्क किया जहां के स्टाफ ने कहा कि बैग ओवरसाइज नहीं है और इसे ले जाया जा सकता है।

शेट्टी ने कहा कि वह फिर से उस कर्मचारी के पास गईं और उससे उनका बैग ले जाने का अनुरोध किया क्योंकि कर्मचारी की सहयोगी ने कहा है कि यह ओवरसाइज नहीं है लेकिन महिला कर्मचारी राजी नहीं हुई और उसने फिर से इनकार कर दिया।

अभिनेत्री ने कहा कि उनके पास जाया करने के लिए वक्त नहीं था और वे अपना सामान ओवरसाइज बैगेज काउंटर पर ले गईं लेकिन उन्होंने फिर कहा कि यह ओवरसाइज नहीं है और अपने साथ आसानी से ले जाया जा सकता है।

उन्होंने कहा, ‘‘ यह मैंने इसलिए लिखा ताकि क्वांटास एयरलाइन मामले का संज्ञान ले और अपने स्टाफ को मददगार होना सिखाए और (चमड़ी के) रंग के आधार पर बोलने का लहजा और तरीका नहीं बदल सकता है। हम भोले नहीं है और उन्हें मालूम होना चाहिए कि संवेदनहीन तथा अशिष्ट होने को सहन नहीं किया जाएगा।’’

अभिनेत्री ने अपने बैग के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी साझा की है।

शेट्टी ने 2007 में भी नस्लवाद का सामना किया था जब उन्होंने ब्रिटिश रियलिटी कार्यक्रम ‘सेलिब्रिटी बिग ब्रदर’ में हिस्सा लिया था। उन्हें कार्यक्रम का विजेता घोषित किया गया था।

Also Read:

Thugs of Hindostan: आ गया फिरंगी ठग, आमिर का 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' का लुक जारी

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood