Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सलमान खान की सफलता से खुश...

सलमान खान की सफलता से खुश हूं : शिल्पा शेट्टी

शिल्पा, सलमान के साथ 'गर्व : प्राइंड एंड ऑनर', 'औजार', 'फिर मिलेंगे' और 'शादी करके फंस गया यार' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। दोनों को हाल ही में 'दस का दम' के स्पेशल एपिसोड में साथ काम का मौका मिला।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 25 Jul 2018, 16:42:30 IST

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और सलमान खान काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों की ये दोस्ती करीब 23 साल पुरानी है। शिल्पा सलमान खान के करियर में हुए ग्रोथ से काफी खुश हैं। शिल्पा ने एक कार्यक्रम में मीडिया को संबोधित किया, जहां मुंबई में उन्हें मंगलवार को एसआरएल डायग्नोस्टिक्स के ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया। उनका कहना है कि सलमान ने अपने फिल्म करियर से जो कुछ भी हासिल किया है उससे वह बहुत खुश हैं।

शिल्पा, सलमान के साथ 'गर्व : प्राइंड एंड ऑनर', 'औजार', 'फिर मिलेंगे' और 'शादी करके फंस गया यार' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। दोनों को हाल ही में 'दस का दम' के स्पेशल एपिसोड में साथ काम का मौका मिला।

यह पूछे जाने पर कि पिछले 23 सालों में उनका रिश्ता कैसे परिपक्व हुआ, इस पर शिल्पा ने कहा, "कुछ चीजें अच्छी दोस्ती में नहीं बदलती हैं और दर्शक 'दस का दम' में देख सकते हैं। यह पागलपन से भरा शो है।" उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि वह बदले नहीं है और न ही मैं बदली हूं। कुछ चीजें कभी नहीं बदलती इसलिए दोस्ती वही है। यह अद्भुत है।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: सलमान खान की सफलता से खुश हूं : शिल्पा शेट्टी shilpa shetty is happy with salman khan s career