Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड मुंबई में शमिता शेट्टी की गाड़ी...

मुंबई में शमिता शेट्टी की गाड़ी को बाइकसवार ने मारी टक्कर

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी के साथ रोड रेज का मामला सामने आया है। रिपोर्टस के मुताबिक मंगलवार को रात करीब 1:30 बजे करीब बाइकसवारों ने टक्कर मार दी।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 30 Jan 2019, 19:48:24 IST

शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) की बहन शमिता शेट्टी(Shamita Shetty) के साथ रोड रेज का मामला सामने आया है। रिपोर्टस के मुताबिक मंगलवार को रातस करीब 1:30 बजे करीब बाइकसवारों ने टक्कर मार दी। यह घटना मुंबई के ठाणे की है। टक्कर मारने वाली बाइक पर तीन लोग सवार थे। इस रोड रेज की घटना के बाद शमिता ने राबोदी पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई है। इन बाइकसवारों से ड्राइवर के साथ मारपीट की और शमिता के साथ भी गाली गलौच की।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक बाइक का पता चल गया है मगर अभी तक बाइक सवारों की पहचान नहीं हो पाई है। शमिता के ड्राइवर ने पुलिस को सारी डिटेल दे दी हैं। ड्राइवर ने बताया कि बाइकसवारों से उन्हें थप्पड़ मारे और धमकाया भी। इन लोगों के खिलाफ 504, 506, 427, 279,323, और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है।

आपको बता दें शमिता शेट्टी इन दिनों खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में नजर आ ही हैं। शो में उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। वह 'मोहब्बतें', 'जहर', 'कैश' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनकी पहली फिल्म 'मोहब्बतें' थी। जिसमें वह उदय चोपड़ा के अपोजित नजर आई थीं। 

शमिता शेट्टी का करियर बॉलीवुड में कुछ खास नहीं रहा है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैँ। इसके साथ ही वह कई आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान पर भारत में स्मगलिंग करने का आरोप, ईडी ने भेजा नोटिस

मशहूर सिंगर शिवानी भाटिया की रोड एक्सीडेंट में मौत, शो के लिए दिल्ली से आगरा जा रही थीं

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood