Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. शमा सिंकदर को भविष्य में अच्छे...

शमा सिंकदर को भविष्य में अच्छे ऑफर्स मिलने की उम्मीद

शमा सिंकदर वर्ष 2016 में आई अपने वेब फिल्म 'सेक्साहोलिक' में बेहद बोल्ड अंदाज से वापसी करने बाद से ही सुर्खियों में आ गई हैं। शमा का कहना है कि वह अपने करियर में जहां हैं उससे खुश और संतुष्ट हैं। धारावाहिक 'ये मेरी लाइफ है' की पूजा के रूप में पहचानी जाने वाली शमा ने 'प्रेम अगन' के साथ वर्ष 1998 में बॉलीवुड में कदम रखा और वर्ष 1999 में सुपरस्टार आमिर खान अभिनीत 'मन' में भी दिखाई दी थीं।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 26 May 2018, 14:15:18 IST

नई दिल्ली: अभिनेत्री शमा सिंकदर वर्ष 2016 में आई अपने वेब फिल्म 'सेक्साहोलिक' में बेहद बोल्ड अंदाज से वापसी करने बाद से ही सुर्खियों में आ गई हैं। शमा का कहना है कि वह अपने करियर में जहां हैं उससे खुश और संतुष्ट हैं। धारावाहिक 'ये मेरी लाइफ है' की पूजा के रूप में पहचानी जाने वाली शमा ने 'प्रेम अगन' के साथ वर्ष 1998 में बॉलीवुड में कदम रखा और वर्ष 1999 में सुपरस्टार आमिर खान अभिनीत 'मन' में भी दिखाई दी थीं। बड़े पर्दे से दूरी रखने के बारे में पूछे जाने पर शमा ने हाल ही में कहा, "मुझे अभी तक कोई दिलचस्प प्रस्ताव नहीं मिले और मैं हैरान हूं कि क्यों!”

उन्होंने आग कहा, “मुझे हाल के दिनों में कुछ प्रस्ताव मिले हैं, लेकिन वे मुझे कुछ खास नहीं लगे। सौभाग्य से, मैं अपने जीवन में ऐसी जगह हूं, जहां मैं जो चाहूं वो कर सकती हूं या बिना चिंता के कुछ भी कर सकती हूं, इसलिए मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं।" शमा का कहना है कि अच्छे काम में समय लगता है।

उन्होंने कहा, "रोजाना लोग अच्छी चीज नहीं बनाते, लेकिन अपने जीवन में जहां कहीं भी हूं उससे खुश और संतुष्ट हूं। मैं वर्तमान का पूरी तरह आनंद लेते हुए अच्छे भविष्य के लिए काम कर रही हूं। मुझे आने वाले समय में अच्छे प्रस्ताव मिलने की उम्मीद है।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Shama Sikander says happy and content at where i have reached