Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. शाहिद कपूर ने बताया पिता पंकज...

शाहिद कपूर ने बताया पिता पंकज कपूर देते हैं उन्हें प्रेरणा

श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित यह फिल्म बिजली प्रणाली में भ्रष्टाचार की समस्याओं से जूझ रहे लोगों की कहानी को दर्शाती है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 20 Sep 2018, 14:08:11 IST

मुंबई: अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि वह अपने पिता और दिग्गज अभिनेता पंकज कपूर से प्रेरणा लेते हैं। शाहिद का यह भी मानना है कि वह अपने पिता के स्तर पर कभी नहीं पहुंच सकते। अभिनेता ने कहा, "मेरे पिता मुझे बेहद प्रेरित करते हैं। 'मौसम' फिल्म में जब मैं उनके साथ काम कर रहा था, तो मुझे मेरे जीवन की महत्वपूर्ण सीख मिली। सबसे खास यह थी कि निर्देशक की सोच का पालन करना।" शाहिद ने कहा, "मेरे पिता अधिक बातें नहीं कहते और मुझे ऐसा महसूस होता है कि मुझे प्रेरित करने के लिए एक स्तर नीचे आते हैं क्योंकि वह एक बेतरीन इंसान हैं। मैं उनके स्तर तक कभी नहीं पहुंच सकता।"

टेलीविजन चैनल 'जी टीवी' के शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' में अपनी आगामी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' का प्रचार करने आए शाहिद ने ये बातें साझा की। यह फिल्म 21 सितम्बर को रिलीज होगी।

श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित यह फिल्म बिजली प्रणाली में भ्रष्टाचार की समस्याओं से जूझ रहे लोगों की कहानी को दर्शाती है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: शाहिद कपूर ने बताया पिता पंकज कपूर देते हैं उन्हें प्रेरणा shahid kapoor said his father is his inspiration