Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सलमान खान के शो में बोले...

सलमान खान के शो में बोले शाहरुख- सलीम खान की वजह से मैं 'शाहरुख खान' बन सका

शाहरुख खान का फिल्म इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं था। उन्होंने जितना भी पाया है वह अपनी बदौलत पाया है। हालांकि वह अपनी सफलता का श्रेय सलमान खान के पापा सलीम खान को देते हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 03 Sep 2018, 17:27:03 IST

नई दिल्ली: शाहरुख खान का फिल्म इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं था। उन्होंने जितना भी पाया है वह अपनी बदौलत पाया है। हालांकि वह अपनी सफलता का श्रेय सलमान खान के पापा सलीम खान को देते हैं। हाल ही में उन्होंने कहा कि वह सलीम खान के कारण ही 'शाहरुख खान' बन पाए हैं।

शाहरुख, सलमान खान के शो 'दस का दम 3' के ग्रांड फिनाले में गए थे। वहां उन्होंने बताया- "संघर्षशील अभिनेता के तौर मैं जब पहली बार मुंबई आया था, उस वक्त मैं सलमान खान के यहां खाना खाता था जहां सलीम खान जी मेरा बहुत ख्याल रखते थे। यह इन्हीं लोगों के कारण है कि मैं 'शाहरुख खान' बन सका। मैं इस शो पर सिर्फ सलमान के कारण आया और हूं और वह मुझे जहां जाने को कहेंगे, मैं चला जाऊंगा।"

शाहरुख शो में रानी मुखर्जी के साथ आए थे। इस दौरान उन्होंने सलमान के साथ फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की यादें ताजा कीं। फिल्म में सलमान ने गेस्ट अपीयरेंस दिया था।

शाहरुख फिलहाल आनंद एल. राय की फिल्म 'ज़ीरो' की तैयारियों में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा हैं। वहीं, सलमान फिलहाल 'भारत' की शूटिंग कर रहे हैं। भारत में उनके साथ  कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, तब्बू और जैकी श्रॉफ हैं। फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं।

फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में और दूसरे शेड्यूल की शूटिंग माल्टा में खत्म हो चुकी है। मुंबई में फिल्म के एक गाने की शूटिंग भी हुई थी, जिसमें सलमान और दिशा थे। इसे वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया था।

फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद यह सलमान और अली की साथ में तीसरी फिल्म है।

Also Read:

सैफ अली खान और करीना कपूर खान मालदीव में मना रहे हैं छुट्टियां, सामने आई INSIDE PHOTOS

रैपर टी-पैन अटलांटा एयरपोर्ट पर हुए गिरफ्तार, सामान में बंदूक मिलने का मामला

'भारत' में हुई जैकी श्रॉफ की एंट्री, सलमान खान के पापा के रोल में आएंगे नजर

 

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: सलमान खान के शो में बोले शाहरुख- सलीम खान की वजह से मैं 'शाहरुख खान' बन सका shah rukh khan says on salman khan show dus ka dum i am shah rukh khan because of salim khan