Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड शाहरुख खान ने किया खुलासा, 5...

शाहरुख खान ने किया खुलासा, 5 साल के अबराम सोचते हैं ऐसा

शाहरुख खान अपनी फिल्मों और अन्य कामों में व्यस्त रहने के बावजूद हमेशा ही अपने परिवार और बच्चों के लिए वक्त निकाल ही लेते हें। किंग खान का मानना है कि बच्चों को हमेशा अपनी खुद की आवाज सुननी चाहिए और अपने सपनों पर भरोसा रखना चाहिए। गौरतलब है कि शाहरुख खुद तीन बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम के पिता हैं।

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 29 May 2018, 8:56:46 IST

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्मों और अन्य कामों में व्यस्त रहने के बावजूद हमेशा ही अपने परिवार और बच्चों के लिए वक्त निकाल ही लेते हें। किंग खान का मानना है कि बच्चों को हमेशा अपनी खुद की आवाज सुननी चाहिए और अपने सपनों पर भरोसा रखना चाहिए। गौरतलब है कि शाहरुख खुद तीन बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम के पिता हैं। अबराम रविवार को 5 चाल के हो गए हैं। इस मौके पर शाहरुख ने अपने सबसे छोटे बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिन्हें वह अपना 'सनशाइन' कहते हैं।

शाहरुख ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "मेरा सनशाइन आज 5 साल का हो गया लेकिन वह सोचता है कि वह 9 साल का है। अगर आप उससे मिलें तो कृपया उसे यह न बताएं। बच्चों को अपनी खुद की आवाज सुननी चाहिए, अपनी बात कहनी चाहिए और अपने छोटे-छोटे सपनों पर विश्वास करना चाहिए। और हां, अपने पापा को बार-बार गले लगाना चाहिए।"

बता दें कि शाहरुख ने गौरी के साथ वर्ष 1991 में शादी की थी। उनका एक बेटा आर्यन और बेटी सुहाना हैं। 2013 में वे सरोगेसी के जरिए जन्मे अपने तीसरे बच्चे अबराम के माता-पिता बने थे। शाहरुख को अक्सर उनके लाडले अबराम के साथ देखा जाता है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Shah Rukh Khan says children should believe in their own dreams