Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. शाहरुख खान ने ‘तुम्बाड’ की प्रशंसा...

शाहरुख खान ने ‘तुम्बाड’ की प्रशंसा में बांधे तारीफों के पुल!

'तुम्बड' 75वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के क्रिटिक्स वीक सेक्शन में दिखाई गई और यह वहां प्रदर्शित होने वाली पहली भारतीय फिल्म है। 'तुम्बड' 12 अक्टूबर को रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 26 Sep 2018, 16:49:14 IST

मुंबई: सुपरस्टार शाहरुख खान ने निर्माता सोहम शाह की फिल्म 'तुम्बड' की प्रशंसा करते हुए इसे बेहद अच्छी तरह निर्मित फिल्म बताया। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद शाहरुख ने मंगलवार रात ट्वीट किया, "बेहद अच्छी तरह निर्मित फिल्म की झलक देखी। एक शैली जिसकी आमतौर पर हम सीमाएं पार नहीं करते। अपने दोस्तों को शुभकामनाएं देता हूं आशा है कि आप इस फिल्म को देखेंगे और इसकी आनंद लेंगे।"

राही अनिल बारवे और आदेश प्रसाद द्वारा निर्देशित 'तुम्बड' भारत की 19वीं शताब्दी की कहानी दर्शाती है जहां एक षडयंत्रकारी शख्स पर अपने पूर्वजों के पौराणिक खजाने को खोजने का जुनून सवार हो जाता है।

'तुम्बड' 75वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के क्रिटिक्स वीक सेक्शन में दिखाई गई और यह वहां प्रदर्शित होने वाली पहली भारतीय फिल्म है। 'तुम्बड' 12 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Also Read:

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का नया पोस्टर रिलीज, पहली बार साथ नजर आए आमिर-अमिताभ

'तुम्बाड' का डरावना ट्रेलर रिलीज, देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

सैफ, राधिका और चित्रांगदा की फिल्म 'बाजार' के लुक पोस्टर रिलीज

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: शाहरुख खान ने ‘तुम्बाड’ की प्रशंसा में बांधे तारीफों के पुल! shah rukh khan praised tumbbad movie