Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'फौजी' के निर्देशक के निधन पर...

'फौजी' के निर्देशक के निधन पर शाहरुख खान ने पोस्ट किया इमोशनल पोस्ट

अभिनेता शाहरुख खान ने कहा कि फौजी के सेट पर दिवंगत कर्नल राजकपूर के कारण उन्हें बहुत लाड़-प्यार दिया जाता था। उन्होंने वर्ष 1988 में टेलीविजन सीरीज 'फौजी' का निर्देशन किया था।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 12 Apr 2019, 18:36:06 IST

मुंबई: अभिनेता शाहरुख खान ने कहा कि फौजी के सेट पर दिवंगत कर्नल राजकपूर के कारण उन्हें बहुत लाड़-प्यार दिया जाता था। उन्होंने वर्ष 1988 में टेलीविजन सीरीज 'फौजी' का निर्देशन किया था।

राजकपूर का इस सप्ताह की शुरुआत में दिल्ली में निधन हो गया। शाहरुख खान ने 87 वर्षीय निर्देशक को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया, "वो मुझसे बहुत प्यार करते थे। मुझे प्रेरित करते थे और अगर आज सेट पर मुझे लाड़-प्यार पाने की आदत है तो सिर्फ उनकी वजह से, उन्होंने मुझ जैसे एक साधारण से लड़के को अपने जैसा 'फौजी' बनाया। हम आपको बहुत याद करेंगे सर..हमेशा। आपको आपके नए मिशन पर शांति मिले।"

बढ़ती उम्र में उन्हें कई बीमारियों ने घेर लिया था, जिससे बुधवार को उनका निधन हो गया। आईएएनएस को इस बात की जानकारी उनकी बेटी रितंभरा ने दी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सलमान खान इस वजह से किसिंग और न्यूडिटी से रहते हैं दूर

कभी नहीं सोचा था कि निक से शादी होगी: प्रियंका चोपड़ा

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood