Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड चीनी फैंस ने शाहरुख खान का...

चीनी फैंस ने शाहरुख खान का ऐयरपोर्ट पर इस अंदाज में किया स्वागत, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की दीवानगी सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में फैली हुई है। हाल ही में शाहरुख खान के 9 वें बीजिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए चीन पहुंचे थे जहां उनको फैंस के द्वारा भरपूर प्यार मिला।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 17 Apr 2019, 18:50:13 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की दीवानगी सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में फैली हुई है। हाल ही में शाहरुख खान के 9 वें बीजिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए चीन पहुंचे थे जहां उनको फैंस के द्वारा भरपूर प्यार मिला। शाहरुख खान का स्वागत इस तरह से किया गया कि शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपने चीन के फैंस को शुक्रिया अदा किया। बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म जीरो इस साल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी। जिसके लिए शाहरुख चीन पहुंचे हैं। इसके अलावा शाहरुख खान यूनिवर्स नाम के ट्विटर हैंडल से दो वीडियो वायरल हुए हैं।

जिसमें शाहरुख खान को उनके चीनी फैंस ने चारों तरफ से घेर रखा है और उनका जबरदस्त इस्तकबाल करते नजर आ रहे हैं। एक लेडी फैन तो इतना एक्साइटेड हो गई उसने शाहरुख खान को किस तक कर लिया था।

ये वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं। बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म जीरों इतनी ज्यादा चली नहीं थी लेकिन इसको प्यार काफी मिल रहा है। फिलहाल आप देखिए चीन में शाहरुख खान का कैसे हुआ स्वागत।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Shah Rukh Khan gets mobbed by fans in China ahead of Zero: चीनी फैंस ने शाहरुख खान का ऐयरपोर्ट पर इस अंदाज में किया स्वागत, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग