Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड मधुर भंडारकर बनाने जा रहे हैं...

मधुर भंडारकर बनाने जा रहे हैं रेत माफिया पर फिल्म, लीड रोल के लिए शाहरुख को किया अप्रोच

'पेज 3' और 'चांदनी बार' के डॉयरेक्टर मधुर भंडारकर ने अपनी फिल्म से बॉलीवुड में एक अलग जगह बनाई है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 03 Feb 2019, 9:32:03 IST

नई दिल्ली: 'पेज 3' और 'चांदनी बार', फैशन के डॉयरेक्टर मधुर भंडारकर ने अपनी फिल्म से बॉलीवुड में एक अलग जगह बनाई है। लेकिन पिछले कुछ टाइम से उनकी फिल्मों ने कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। और एक बार फिर से मधुर एक नए प्रोजेक्ट पर काम करने की सोच रहे हैं और इसके लिए मधुर ने शाहरुख को अप्रोच किया है। इस फिल्म का नाम इंस्पेक्टर गालिब होगा और ये फिल्म भारत में रेत के माफियाओं पर आधारित है।

एक सूत्र के अनुसार, इस दौर में पुलिस वालों की कहानियां काफी अच्छा काम कर रही हैं। इंस्पेक्टर गालिब एक ऐसे पुलिसवाले की कहानी है जो अवैध रेत माफियाओं के खिलाफ खड़ा होता है और उनसे जूझता है। चूंकि मधुर की फिल्मों में रियलिस्टिक अप्रोच होता है, ऐसे में ये फिल्म  सिंबा और सिंघम जैसी मसाला फिल्म नहीं होने जा रही है बल्कि मुद्दे की संवेदनशीलता को देखते हुए एक गंभीर फिल्म बनाने का प्रयास किया जाएगा।

ताजा रिपोर्ट ये है कि मधुर ने इस फिल्म के लिए शाहरुख खान को अप्रोच किया है। एक सोर्स के मुताबिक, मधुर ने शाहरुख के साथ एक मीटिंग की थी और उन्होंने इस मीटिंग के दौरान शाहरुख को स्क्रिप्ट सुनाई। शाहरुख को फिल्म की कहानी पसंद आई लेकिन उन्होंने अभी इस प्रोजेक्ट के लिए हामी नहीं भरी है। शाहरुख चूंकि फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' से अलग हो गए हैं, ऐसे में वे एक बार फिर कहानियों और स्क्रिप्ट्स की तलाश में इंस्पेक्टर गालिब भी उनमें से एक स्क्रिप्ट कही जा सकती है।

गौरतलब है कि शाहरुख इससे पहले फिल्म जीरो में नज़र आए थे। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म से शाहरुख को काफी उम्मीदें थी लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास कमाई नहीं की थी। इस फिल्म में शाहरुख, कैटरीना और अनुष्का शर्मा के साथ नज़र आए थे।

ये भी पढ़ें:

अनिल कपूर ने हिना खान-रूबीना दिलैक के साथ मिलकर गाया 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'

TV Ka Dum: नकुल मेहता ने बताया अपने बॉलीवुड ड्रीम्स के बारे में, हिना खान को मिलती थी ये सलाह

TV Ka Dum:'फौजी' से कमाए 15 हज़ार रुपये लेकर मुंबई आया था: शाहरुख खान 

इंडिया टीवी कॉन्क्लेव 'टीवी का दम' के मंच पर हिना खान ने कहा 'टीवी का दम की सबसे बड़ी उदाहरण मैं हूं'  25 साल से इंतजार रहा हूं 

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन