Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. श्रीदेवी की मौत से शोक में...

श्रीदेवी की मौत से शोक में डूबा बॉलीवुड, शबाना आजमी ने रद्द की होली पार्टी

श्रीदेवी की मौत के बाद पूरे देशभर में एक मायूसी माहौल देखने को मिल रहा है। उनके चाहनेवालों के साथ-साथ फिल्मी हस्तियां भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रही हैं कि ‘चादंनी’ अब हमारे बीच नहीं रही है। लेकिन अब अभिनेत्री और सामाजिक कार्यकर्ता शबाना आजमी...

India TV Entertainment Desk
Edited by: India TV Entertainment Desk 26 Feb 2018, 14:31:13 IST

मुंबई: हाल ही में हुई दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की मौत के बाद पूरे देशभर में एक मायूसी माहौल देखने को मिल रहा है। उनके चाहनेवालों के साथ-साथ फिल्मी हस्तियां भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रही हैं कि ‘चादंनी’ अब हमारे बीच नहीं रही है। लेकिन अब अभिनेत्री और सामाजिक कार्यकर्ता शबाना आजमी ने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के प्रति सम्मान दिखाते हुए होली पार्टी रद्द कर दी है। शबाना ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, "श्रीदेवी के निधन की वजह से जानकी कुरीर में हमारी 2 मार्च को होने वाली होली पार्टी रद्द कर दी गई है।

गौरतलब है कि श्रीदेवी को कार्डियक अरेस्ट के कारण श्रीदेवी का शनिवार की रात निधन हो गया। पद्मश्री से सम्मानित श्रीदेवी पारिवारिक विवाह समारोह में हिस्सा लेने पति बोनी कपूर और बेटी खुशी के साथ दुबई गई थीं। अभिनेत्री का अंतिम संस्कार सोमवार को होने की संभावना है, हालांकि इस बारे में परिवार के सदस्यों ने कोई बयान नहीं दिया है।

बता दें कि फिलहाल दुबई में श्रीदेवी की मौत की जांच चल रही है। 38 घंटों के बाद भी उनके निधन की कोई वजह सामने न आने पर दोबार ऑटोप्सी जांच करवाई जा सकती है। इसके अलावा होटल के सीसीटीवी फुटेज और वहां के सभी क्रमचारियों के साथ बातचीत की जा रही है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Shabana Azmi cancels Holi party following Sridevi's demise