Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. श्रीदेवी के निधन पर मायूस हुआ...

श्रीदेवी के निधन पर मायूस हुआ देश, स्कूल के बच्चों ने भी दी श्रद्धांजलि, फैंस ने कैंसिल किया होली सेलिब्रेशन

श्रीदेवी के आकस्मिक हुए निधन पर देशभर में मायूसी छाई हुई है। उनकी मौत से हर किसी को गहरा सदमा लगा है। आज दोपहर को 3:30 बजे उनका विले पार्ले में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। श्रीदेवी ने अपने 4 दशक लंबे फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी..

Bhavna Sahni
Edited by: Bhavna Sahni 28 Feb 2018, 13:51:57 IST

नई दिल्ली: अभिनेत्री श्रीदेवी के आकस्मिक हुए निधन पर देशभर में मायूसी छाई हुई है। उनकी मौत से हर किसी को गहरा सदमा लगा है। आज दोपहर को 3:30 बजे उनका विले पार्ले में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। श्रीदेवी ने अपने 4 दशक लंबे फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। श्रीदेवी उन सितारों में से एक थीं जिनके चाहने वालों में बच्चे से लेकर बुजुर्ग वर्ग तक के लोग शामिल थे। अब जहां एक ओर उनके लाखों फैंस सेलिब्रेशन क्लब में वहीं दूसरी ओर स्कूल के बच्चों द्वारा भी उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है।

गौरतलब है कि तमिलनाडु के शिवकाशी में श्रीदेवी के परिवार के स्वामित्व वाले प्राथमिक विद्यालय के छात्रों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। सिर्फ इतना ही नहीं श्रीदेवी के फैंस ने तो तय किया है कि इस साल वह होली का जश्न भी नहीं मानएंगे। दरअसल श्रीदेवी का घर जिस सोसाइटी ग्रीन एकर में स्थित हैं, वहां के लोगों का कहना है कि वह इस साल होली सेलिब्रेट नहीं करेंगे। वहीं दूसरी ओर कई फिल्मी हस्तियों ने अपनी फिल्मों की शूटिंग भी कैसिंग कर दी है।

गौरतलब है कि श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हुआ। वह यहां बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए पहुंची थीं। लेकिन फंक्शन के बाद दुर्घनावश बाथटब में डूबने के कारण उनका निधन हो गया। बता दें कि इस दौरान उनके साथ बोनी कपूर और उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर भी उनके साथ मौजूद थीं। हालांकि बाद में वह वापस मुंबई आ गई थीं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: School students pay tribute to Sridevi, fans cancel Holi celebration