Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. वेब सीरीज 'कहने को हमसफर हैं...

वेब सीरीज 'कहने को हमसफर हैं 2' में दिखाई देंगे सायुष नैयर

अभिनेता सायुष नैयर वेब सीरीज 'कहने को हमसफर हैं 2' में अभिमन्यु का किरदार निभाएंगे। 'कहने को हमसफर हैं' प्यार की एक परिपक्व और शहरी कहानी पर आधारित है, जो अपने दूसरे भाग के साथ लौटने के लिए तैयार है। 

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 27 Jan 2019, 9:55:09 IST

नई दिल्ली: अभिनेता सायुष नैयर वेब सीरीज 'कहने को हमसफर हैं 2' में अभिमन्यु का किरदार निभाएंगे। 'कहने को हमसफर हैं' प्यार की एक परिपक्व और शहरी कहानी पर आधारित है, जो अपने दूसरे भाग के साथ लौटने के लिए तैयार है। दूसरे भाग में रोनित रॉय, मोना सिंह, गुरदीप कोहली और सायुष मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

सायुष ने एक बयान में कहा, "मैंने पहला सीजन देखा है और मुझे वह बहुत पसंद आया था। पहला सीजन भावनाओं से भरा हुआ था, जबकि अगला सीजन रोचक मोड़ से भरा हुआ है, जो पारिवारिक ड्रामा के सच्चे सार को दिखाएगा।"

उन्होंने कहा, "मैं इसका हिस्सा बनकर और इतने शानदार कलाकारों के साथ काम करने का मौका पाकर खुद को भाग्यशाली मान रहा हूं। मैं हर दृश्य से पहले बैचेन हो जाया करता था, लेकिन निर्देशक ने एक परफेक्ट शॉट देने में मेरी बहुत मदद की और मुझे बहुत सी चीजें सिखाईं।"

इस शो का दूसरा सीजन इस वैलेंटाइन डे ऑल्टबालाजी ऐप पर स्ट्रीम होगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Sayush Nayyar's dream comes true with ALTBalaji's Kehne ko hamsafar:वेब सीरीज 'कहने को हमसफर हैं 2' में दिखाई देंगे सायुष नैयर