Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अब रील लाइफ में बाप-बेटी का...

अब रील लाइफ में बाप-बेटी का रोल निभाते नजर आएंगे सारा अली खान और सैफ अली खान

सारा अली खान और सैफ अली खान जल्दी ही फिल्म में साथ में नजर आने वाले हैं। सैफ फिल्म 'लव आज कल' के सीक्वल में सारा के पिता का रोल निभाते नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 25 Jan 2019, 16:13:01 IST

सारा अली खान(Sara Ali khan) बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। उनकी दो फिल्में रिलीज हो चुकी है। दोनों ही फिल्में दर्शको को काफी पसंद आ रही है। सारा अली खान की फिल्म 'सिंबा' 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो चुकी है। सारा और उनके पिता सैफ अली खान(Saif Ali khan) की काफी बनती है। दोनो करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करन में साथ में नजर भी आ चुके हैं। बाप-बेटी की यह जोड़ी अब रील लाइफ में भी इसी रोल में नजर आने वाली है। सारा अली खान सैफ की 2009 में आई फिल्म 'लव आज कल' के सीक्वल में काम करने वाली हैं। जिसमें सैफ उनके पिता का रोल निभाते नजर आने वाले हैं।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' का सीक्वल बनने जा रहा है। इस फिल्म में सारा और कार्तिक आर्यन अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही सैफ अली खान फिल्म में सारा के पिता का रोल निभाते नजर आएंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इम्तियाज फिल्म में सारा के पिता के रोल के लिए एक्टर ढूंढ रहे थे उसी दौरान उन्हें सैफ अली खान का ध्यान आया। फिल्म 'लव आज कल' में ऋषि कपूर सैफ अली खान के पिता का रोल निभाते नजर आए थे। लव आज कल के सीक्वल की शूटिंग इसी साल शुरू होने जा रही है।

इस फिल्म में कार्तिक और सारा साथ में काम करते नजर आएंगे। आपको बता दें सारा ने कॉफी विद करन में कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। जिसके बाद अब वह कार्तिक के साथ फिल्म में नजर आएंगी। 

अगर कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'लुका छुप्पी' 1 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में वह कृति सेनन के अपोजित नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

26 जनवरी को परफॉर्म करेंगी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

सलमान खान की 'भारत' का टीजर रिलीज, मर्चेंट नेवी ऑफिसर से लेकर रेट्रो लुक में आएं हैं नजर

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood