Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड सारा अली खान ने छोड़ी पिता...

सारा अली खान ने छोड़ी पिता सैफ की फिल्म!

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही अपने अभिनय करियर की शुरूआत के लिए तैयार हैं। हाल ही में खबर आई थी कि उन्हें नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'हिन्दी मीडियम' के सीक्वल में सारा अपने पिता सैफ के साथ नजर आने वाली हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 28 Aug 2018, 10:13:49 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही अपने अभिनय करियर की शुरूआत के लिए तैयार हैं। लेकिन डेब्यू फिल्म के रिलीज होने से पहले ही सारा के पास फिल्मों की लाइन लग गई हैं। हाल ही में खबर आई थी कि उन्हें नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'हिन्दी मीडियम' के सीक्वल में सारा अपने पिता सैफ के साथ नजर आने वाली हैं। लेकिन अब रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि सारा ने इस फिल्म से अपने हाथ खींच लिए हैं।

गौरतलब है कि फिल्म में पिता और बेटी के रिश्ते की कहानी को दर्शकों के सामने पेश करने की योजना बनाई जा रही थी। फिल्म को लंदन और मुंबई की खूबसूरत लोकेशन में किया जाने वाला था। फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी 2019 को मार्च में शुरू की होनी थी। सारा के इस फिल्म से ना कहने के कारण फिलहाल इस फिल्म को रद्द कर दिया गया है।

बता दें कि सारा इन दिनों फिल्मकार रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं। फिल्म में वह अभिनेता रणवीर सिंह के साथ मुख्य किरदार में दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Sara Ali Khan to not share screen space with father Saif Ali Khan in Hindi Medium sequel?