Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सारा अली खान ने इस तरह...

सारा अली खान ने इस तरह की मंदिर के बाहर बैठे गरीबों की मदद, वीडियो हुआ वायरल

सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान पिछले कुछ वक्त से अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 03 Sep 2018, 8:46:59 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान पिछले कुछ वक्त से अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं। बता दें कि फिल्मकार रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में वह अभिनेता रणवीर सिंह के साथ मुख्य किरदार में दिखाई देने वाली हैं। वहीं दूसरी ओर रणवीर पहली बार इस फिल्म में एक पुलिस अधिकारी के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म से सारा अपने इंड्स्ट्री में कदम रखने जा रही हैं।

हालांकि इससे पहले वह सुशांत सिंह राजपूत की 'केदारनाथ' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली थीं लेकिन विवादों में फंसने के कारण फिलहाल कुछ समय के लिए इस फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है। लेकिन अब लगता है कि सारा 'सिम्बा' को लेकर किसी भी तरह का कोई विवाद नहीं चाहतीं। शायद इसके लिए अब भगवान के दरबार में भी जा पहुंची हैं।

दरअसल हाल ही में सारा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह मुंबई के जुहू में स्थित सिद्धश्वर मंदिर के बाहर दिखाई दे रही हैं। यहां वह उन्हें जरूरतमंद लोगों को दान देते हुए देखा जा रहा है। सारा यहां सफेद रंग के सलवार कमीज में नजर आ रही हैं। उन्होंने मंदिर के बाहर मौजूद जरूरतमंद लोगों को कुछ चीजें दान की और वापस जाकर अपनी कार में बैठ गईं। इस दौरान सारा के साथ उनकी मां अमृता सिंह भी मौजूद थीं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Sara Ali Khan spotted donating food and clothes outside a temple