Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म love...

कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म love aaj kal 2 में नजर नहीं आएंगी सारा अली खान, ये है वजह

रिपोर्ट के मुताबिक सारा अली खान फिल्म 'लव आज कल 2' में कार्तिक आर्यन के साथ नजर नहीं आने वाली हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट उनके अनुसार नहीं है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 30 Jan 2019, 23:41:24 IST

सारा अली खान(Sara Ali khan) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने करण जौहर के चैट शो में कहा था कि वह कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) को डेट करना चाहती हैं। जिसके बाद से दोनों ही सुर्खियों में बने हुए थे। एक इवेट में रणवीर सिंह ने सारा और कार्तिक को मिलवाया भी था। उसके बाद खबर आ रही थी कि इम्तियाज अली फिल्म 'लव आज कल 2' में सारा और कार्तिक नजर आने वाले हैं। मगर अब खबरों के अनुसार सारा इस फिल्म में नजर नहीं आने वाली है।

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक सारा अली खान इस फिल्म में नजर नहीं आने वाली हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट उनके अनुसार नहीं है। जिसकी वजह से उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी है। हालांकि अभी तक इस बारे में सारा अली खान ने अभी तक कुछ कहा नही है।

आपको बता दें फिल्म लव आज कल 2009 में आई थी। जिसमें सैफ अली खान के अपोजित दीपिका पादुकोण नजर आई थीं। अब इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है।सुर्खियां यह भी थी कि फिल्म में सैफ सारा के पिता का रोल निभाते नजर आएंगे।

आपको बता दें सारा की दो फिल्में रिलीज हो चुकी है। उन्होंने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखा था। जिसके बाद उनकी फिल्म 'सिंबा' रिलीज हुई थी। सिंबा में सारा रणवीर सिंह के अपोजित नजर आई थीं। यह फिल्म ब्लॉक बॉस्टर हिट रही है। लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आई है।

वहीं कार्तिक आर्यन की बात करें तो उनकी फिल्म 'लुका-छुप्पी' 1 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में कार्तिक के अपोजित कृति सेनन नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान पर भारत में स्मगलिंग करने का आरोप, ईडी ने भेजा नोटिस

मशहूर सिंगर शिवानी भाटिया की रोड एक्सीडेंट में मौत, शो के लिए दिल्ली से आगरा जा रही थीं

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

More From Bollywood