Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड रजनीकांत, अक्षय कुमार की ‘2.0’ और...

रजनीकांत, अक्षय कुमार की ‘2.0’ और ‘संजू’ को पीछे छोड़ नंबर वन बनीं सपना चौधरी

सपना चौधरी हर जगह छाई हुई हैं। किसी ने नहीं सोचा था कि हरियाणा के स्टेज पर नाचने वाली ये लड़की बॉलीवुड में भी जगह बनाने में कामयाब होगी।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 07 Dec 2018, 19:19:39 IST

मुंबई: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हरियाणा के साथ पूरे देश में अपनी खास पहचान बना ली है। पहले बिग बॉस (Bigg Boss 12) और फिर बॉलीवुड (Bollywood) में सपना चौधरी छाई हुई हैं। सपना चौधरी के गाने  'तेरी आंख्या का यो काजल' (Teri Aakhya Ka Yo Kajal) पर फिल्माए एक वीडियो ने साल 2018 के टॉप ट्रेंडिंग वीडियोज में भी जगह बनाई है। इस गाने को 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं। दिलचस्प बात यह है कि रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ का ट्रेलर और ‘संजू’ का ट्रेलर भी व्यूज के मामले में सपना के इस गाने से पीछे हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने पर नासिक और मुंबई बेस्ड डांसफिट ग्रुप की टीम डांस करती नजर आ रही है। तेजस धोके और ईशा डांग ने साल 2016 में इस डांस ग्रुप की कंपनी को शुरू किया था। जो अब तक 1000 से ज्यादा स्टूडेंट्स को डांस सिखा चुकी है।

इस वीडियो के इंट्रो में बताया गया है कि यह गाना पूरी मस्ती के मूड में तैयार किया गया है। इस तरह इनडायरेक्टली ही सही लेकिन सपना चौधरी के गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। यूट्यूब के टॉप ट्रेंडिंग वीडियो में इसी डांसफिट लाइव का एख और वीडियो है। इस ग्रुप ने 'दारू बदनाम' पर डांस किया है जो खूब हिट रहा है।

इन दोनों वीडियोज के व्यूज इतने ज्यादा हैं कि इनके आगे रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 और रणबीर कपूर की फिल्म संजू का ट्रेलर काफी पीछे है, हालांकि इन दोनों वीडियोज ने भी टॉप टेन में अपनी जगह बनाई है। संजू के ट्रेलर को 6 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं।

वहीं 2.0 के ट्रेलर को 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

सपना चौधरी के इस ओरिजनल गाने को यूट्यूब में 31 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। हालांकि ये गाना यूट्यूब पर पिछले साल डाला गया था।

Also Read:

जेठानी सोफी टर्नर के साथ झूमकर नाचीं प्रियंका चोपड़ा, देखे तस्वीरें

दिल्ली रिसेप्शन के बाद मुंबई पहुंचे प्रियंका और निक, देखें तस्वीरें

लोकसभा इलेक्शन की खबरों पर बोलीं माधुरी दीक्षित

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: रजनीकांत, अक्षय कुमार की ‘2.0’ और ‘संजू’ को पीछे छोड़ नंबर वन बनीं सपना चौधरी sapna chaudhary is number one on youtube left behind sanju and 2 point zero

More From Bollywood