Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सपना चौधरी के पहले ही बॉलीवुड...

सपना चौधरी के पहले ही बॉलीवुड सॉन्ग पर खड़ा हुआ विवाद, जारी किया गया नोटिस

सपना चौधरी इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में फिल्म 'वीरे की वेडिंग' में उनका गाना आइटम सॉन्ग 'हट जा ताऊ' रिलीज किया गया है। जिसे उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। सपना अपने इसी गाने के कारण विवादों...

Bhavna Sahni
Edited by: Bhavna Sahni 20 Feb 2018, 14:18:04 IST

नई दिल्ली: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में फिल्म 'वीरे की वेडिंग' में उनका गाना आइटम सॉन्ग 'हट जा ताऊ' रिलीज किया गया है। जिसे उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। अब सपना अपने इसी गाने के कारण विवादों में आ गई हैं। हरियाणा के सिंगर विकास कुमार ने इस फिल्म के निर्देशक सहित 16 लोगों को नोटिस जारी किया गया है। उन्होंने कॉपीराइट के मामले में 7 करोड़ रुपए का नोटिस भेजा है। इसी लिस्ट में सपना चौधरी का नाम भी शामिल है।

विकास के वकील के मुताबिक उन्होंने निर्देशक को इस मामले पर जवाब देने के लिए 7 दिन का वक्त दिया है। अगर वह इतने समय में कोई जवाब नहीं दे पाते तो उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। गौरतलब है कि नोटिस जारी किए जाने वालों की लिस्ट में सपना और निर्देशक के अलावा जिम्मी शेरगिल, सुनिधि चौहान, पुलकित सम्राट, युविका चौधरी, आशु त्रिखा, और निर्माता रजत बख्शी सहित कई और सदस्य भी शामिल है।

बता दें कि विकास ने वर्ष 2006 में 'हट जा ताऊ पाछे नै' गाया था। उनके इस गाने ने उस समय में खूब धूम मचाई थी। उस दौरान होने वाली शादियों और पार्टियों में उनका यह गाना काफी सुनने को मिलता था। लेकिन अब 'वीरे की वेडिंग' के लिए इस गाने को एक बार फिर से नए अंदाज में पेश किया गया है, जिसमें सपना चौधरी जबरदस्त ठुमके लगाती हुई दिखाई दे रही हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Sapna Chaudhary in trouble, 'Hat Ja Tau' singer Vikas Kumar slaps a legal notice