Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. बिग बॉस की सफलता बनी सपना...

बिग बॉस की सफलता बनी सपना चौधरी के लिए मुसीबत, लाइव डांस शो के दौरान हुआ कुछ ऐसा...

बिग बॉस 11 से मशहूर हुई हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी का लाइव डांस परफॉर्मेंस देने मध्य प्रदेश के चंबल के मुरैना पहुंची थीं।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 21 Jan 2018, 14:50:57 IST

नई दिल्ली: बिग बॉस 11 से मशहूर हुई हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी का लाइव डांस परफॉर्मेंस देने मध्य प्रदेश के चंबल के मुरैना पहुंची थीं। बुधवार को सपना का शो था। दुबै मैरिज गार्डन में यह शो होना था, वहां क्षमता से ज्यादा भीड़ पहुंच गई। जब उन्हें अंदर जाने से रोका गया तो भीड़ ने खूब हंगामा किया, यहां तक की पत्थरबाजी भी की। पुलिस को बल का प्रयोग करके सपना के शो को ही रोक दिया।

बता दें कि सपना चौधरी ने हाल ही में एक भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना–2’ के लिए एक गाना शूट किया था। यह फिल्‍म होली के बाद रिलीज होगी। सपना पहले से ही काफी पॉपुलर हैं, और बिग बॉस ने उन्हें काफी मशहूर कर दिया। इसके बाद भोजपुरी फिल्मों में एंट्री करने के बाद सपना और भी ज्यादा मशहूर हो गई हैं। सपना भी भोजपुरी फिल्मों में काम करने के लिए खासा उत्साहित हैं।

सपना ने एक इंटरव्यू में कहा भी था- बिग बॉस के बाद मेरे फैंस और बढ़े है, तो मुझ पर जिम्‍मेवारियां भी बढ़ी हैं.‘बैरी कंगना -2’ के एक शेड्यूल की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में कंप्‍लीट हो चुकी है और दूसरे शेड्यूल की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है। इस फिलम में उनके साथ भोजपुरी के मशहूर हीरो रवि किशन और काजल राघवानी और शुभी शर्मा जैसे सितारे हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: बिग बॉस की सफलता बनी सपना चौधरी के लिए मुसीबत, लाइव डांस शो के दौरान हुआ कुछ ऐसा... sapna chaudhary dance show in madhya pradesh people become crazy