Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सुखविंदर सिंह की आवाज में रिलीज...

सुखविंदर सिंह की आवाज में रिलीज हुआ 'संजू' का बेहतरीन गाना, अभी सुनिए

इस गाने की झलक हमें फिल्म के ट्रेलर में देखने मिली थी, जिससे यह आभास हो रहा था कि यह एक भावनात्मक गीत होगा।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 10 Jun 2018, 14:55:34 IST

नई दिल्ली: संजय दत्त पर बन रही बायोपिक 'संजू' का थीम सॉन्ग 'कर मैदान फतह' रिलीज हो गया। राजकुमार हिरानी की 'संजू' का दूसरा गीत 'कर हर मैदान फतेह' एक प्रेरणादायक गीत है जिसमें संजय दत्त ड्रग्स के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ते हुए नजर आ रहे है। इस गीत को सुखविंदर सिंह और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है। इसमें अभिनेता की भावनात्मक यात्रा को दर्शाया गया है, जो अपनी मां नर्गिस दत्त के निधन के बाद नशे की लत को दूर करने की कोशिश करते हैं।

फिल्म के इस प्रेरणादायक गीत में परेश रावल द्वारा अभिनीत सुनील दत्त और संजय दत्त के बीच मजबूत भावनात्मक संबंध की झलक साफ दिखाई दे रही है। संजय दत्त के जीवन के सबसे प्रभावशाली पहलू को पेश करते हुए, 'कर हर मैदान फतेह' में अभिनेता के इर्द-गिर्द मौजूद लोगों के साथ उनके विभिन्न रिश्तों को दर्शाया गया है।

इस गाने की झलक हमें फिल्म के ट्रेलर में देखने मिली थी, जिससे यह आभास हो रहा था कि यह एक भावनात्मक गीत होगा। फिल्म में संजय दत्त के जीवन के युवा दिनों से ले कर जेल से रिहा होने तक के दिनों को दिखाया जाएगा। विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: सुखविंदर सिंह की आवाज में रिलीज हुआ 'संजू' का बेहतरीन गाना, अभी सुनिए sanju song Kar Har Maidaan Fateh release Paresh Rawal|Manisha Koirala |Sukhwinder Singh|Shreya Ghoshal