Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. एक्टर संजय मिश्रा का दावा- इस...

एक्टर संजय मिश्रा का दावा- इस फिल्म के बाद लोग मुझे रोमांटिक हीरो के रूप में जानेंगे

'आंखों देखी' और 'मसान' के लिए प्रसिद्ध अभिनेता ने कहा कि इस फिल्म की कहानी हमारे समाज की सच्चाई को दर्शाती है। 

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 29 Apr 2018, 9:41:53 IST

मुंबई: 'अंग्रेजी में कहते हैं' के अभिनेता संजय मिश्रा मानते हैं कि इस फिल्म के बाद शायद लोग उन्हें और अधिक रोमांटिक भूमिकाओं में देखना चाहेंगे। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर निर्देशक हरीश व्यास और अपने सह-कलाकारों के साथ मीडिया से बात करते हुए संजय ने कहा कि वे रिलीज से पहले थोड़ा घबराए हुए थे।

उन्होंने कहा, "मेरे मन में थोड़ी घबराहट थी क्योंकि यह नया है और संभव है कि लोग इसके बाद मुझे रोमांटिक भूमिकाओं में देखना चाहें।" 'अंग्रेजी में कहते हैं' वाराणसी की पृष्ठभूमि पर आधारित है और यह तीन जोड़ों के जीवन के आसपास घूमती है जिनके प्यार को लेकर बहुत अलग विचार हैं।

'आंखों देखी' और 'मसान' के लिए प्रसिद्ध अभिनेता ने कहा कि इस फिल्म की कहानी हमारे समाज की सच्चाई को दर्शाती है। उन्होंने कहा, "मैं यह नहीं कहूंगा कि कहानी अलग है क्योंकि यह बिल्कुल वही दिखाती है जो हमारे देश और समाज में वास्तव में होता है। यह हमारी कहानी है। कई लोग सालों से एक साथ रहने के बावजूद - 'आई लव यू' नहीं कह पाते। वे अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकते।"

संजय ने कहा, "फिल्म लोगों को अपना प्यार व्यक्त करने के लिए प्रेरित करती है। यह आपके जीवन में रंग भरती है और आपको जीने की ऊर्जा देती है।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: एक्टर संजय मिश्रा का दावा- इस फिल्म के बाद लोग मुझे रोमांटिक हीरो के रूप में जानेंगे sanjay mishra said after angrezi mein people will know me as a romantic hero