Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'मलाल' के रिलीज डेट को लेकर...

'मलाल' के रिलीज डेट को लेकर खुश हुए मीजान

अभिनेता मीजान जाफरी जो 'मलाल' के साथ हिंदी फिल्म के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं, वह इस बात से काफी खुश हैं कि 5 जुलाई को यह फिल्म अकेले रिलीज होने जा रही है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 23 Jun 2019, 14:22:50 IST

नई दिल्ली: अभिनेता मीजान जाफरी जो 'मलाल' के साथ हिंदी फिल्म के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं, वह इस बात से काफी खुश हैं कि 5 जुलाई को यह फिल्म अकेले रिलीज होने जा रही है। मीजान ने कहा, "हम खुश है कि हमारी फिल्म को सोलो रिलीज मिली है। हमने काफी सारे प्रयास और प्यार से इस फिल्म को बनाया है। इसकी कहानी रोचक है। मैं निश्चित हूं कि सभी को यह फिल्म पसंद आएगी।"

अपने सहयोगी कलाकार शार्मिन सहगल के साथ मीजान यहां शुक्रवार को मीडिया के साथ फिल्म का प्रचार कर रहे थे। 'मलाल' इससे पहले 28 जून को रिलीज होने वाली थी।

'मलाल' साल 2004 में आई तमिल फिल्म '7 जी रेनबो कॉलोनी' की रीेमक है। 'मलाल' आस्था और शिवा (शार्मिन व मीजान) केबीच एक समकालीन लव स्टोरी है। दोनों की पृष्ठभूमि एक-दूसरे से काफी अलग है और ये दोनों ही मुंबई के एक चॉल में रहते हैं।

मंगेश हाडावले ने इसे लिखा और निर्देशित किया है। संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और कृष्ण कुमार इसके निर्माता हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन