Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड करण जौहर नहीं संजय लीला भंसाली...

करण जौहर नहीं संजय लीला भंसाली करेंगे सुहाना खान को बॉलीवुड में लॉन्च!

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने वॉग मैग्जीन के कवर पर डेब्यू कर के ग्लैमर वर्ल्ड में एंट्री ले ली है। सुहाना को एक्टिंग में दिलचस्पी है और खबरों की माने तो संजय लीला भंसाली उन्हें अपनी फिल्म से बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 09 Aug 2018, 13:40:58 IST

नई दिल्ली: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने वॉग मैग्जीन के कवर पर डेब्यू कर के ग्लैमर वर्ल्ड में एंट्री ले ली है। सुहाना को एक्टिंग में दिलचस्पी है और खबरों की माने तो संजय लीला भंसाली उन्हें अपनी फिल्म से बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख चाहते हैं कि सुहाना को कोई बड़ा फिल्ममेकर लॉन्च करे। रिपोर्ट में शाहरुख के दोस्त के बयान के मुताबिक, उनके बेटे आर्यन को एक्टिंग में अभी दिलचस्पी नहीं है, लेकिन बेटी सुहाना को इसमें दिलचस्पी जरूर है। सुहाना थिएटर करती हैं। शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी को लगता है कि उनकी बेटी अब फिल्म करियर के लिए तैयार हैं।

उन्होंने आगे कहा- सबको लगता होगा कि करण जौहर, सुहाना को लॉन्च करेंगे, लेकिन मुझे लगता है कि शाहरुख चाहते हैं कि कोई दूसरा फिल्मेकर उन्हें लॉन्च करे। संजय लीला भंसाली और सुजॉय घोष ने सुहाना को बॉलीवुड में लॉन्च करने में दिलचस्पी दिखाई है। वो नैचुरल एक्ट्रेस हैं। शबाना आजमी ने उनका एक प्ले देखा था और उनकी एक्टिंग की बहुत तारीफ की थी।

सुहाना को उनके वॉग कवर फोटोशूट के लिए बहुत तारीफ मिल रही है। उनके फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं।

ये भी पढ़ें:

सालों बाद बहन के साथ नजर आए शाहरुख खान, पिता की मौत के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं शहनाज

18 साल की हुई शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, जिनकी नार्मल ड्रेस की कीमत भी होती है लाखों

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: करण जौहर नहीं संजय लीला भंसाली करेंगे सुहाना खान को बॉलीवुड में लॉन्च! sanjay leela bhansali may launch shah rukh khan daughter suhana khan in bollywood

More From Bollywood