Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया' में अजय...

'भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया' में अजय देवगन के साथ नज़र आएंगे संजय दत्त, परिणीति चोपड़ा और सोनाक्षी सिन्हा

'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' फिल्म में अजय देवगन के साथ संजय दत्त, परिणीति चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा, राणा दग्गुबाती और एमी विर्क भी नज़र आएंगे।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 21 Mar 2019, 11:58:52 IST

'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' फिल्म में अजय देवगन के साथ संजय दत्त, परिणीति चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा, राणा दग्गुबाती और एमी विर्क भी नज़र आएंगे। फिल्म के मेकर्स ने इसकी घोषणा की। इस हफ्ते की शुरुआत में अजय ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी थी कि वह अपनी आने वाली फिल्म में भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर विजय कार्णिक की भूमिका निभा रहे हैं। अब टी-सीरीज के मुखिया भूषण कुमार ने फिल्म में शामिल कलाकारों के नामों की घोषणा भी कर दी है।

भूषण कुमार ने कहा, "'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' की बेहतरीन कास्ट में आपका स्वागत है- अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, राणा दग्गुबाती और एमी विर्क। अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित और लिखित।"

यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान घटित वास्तविक घटनाओं पर आधारित है।

कार्णिक युद्ध के दौरान भुज एयरबेस के प्रभारी थे जो पाकिस्तान से भारी बमबारी का सामना करने के बावजूद चालू था। उनके साथ एयरबेस में 50 वायुसेना और 60 रक्षा विभाग के जवान भी मौजूद थे।

आपको बता दें कि अजय की 'टोटल धमाल' कुछ समय पहले ही रिलीज़ हुई है, जिसमें उनके साथ अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जापरी थे। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

(इनपुट-IANS)

Also Read:

Kesari Movie Review: इस होली अक्षय कुमार के साथ ‘केसरी’ रंग में ज़रूर रंगिए

अमिताभ बच्चन-माधुरी दीक्षित सहित इन एक्टर्स ने फैंस को दी होली की शुभकामनाएं

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने शेयर किया इम्तियाज अली की फिल्म से अपना पहला लुक

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।