Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. Bigg Boss 11 के बाद चमकी...

Bigg Boss 11 के बाद चमकी अर्शी खान की किस्मत, सलमान संग फिर मचाएंगी धमाल!

'बिग बॉस 11' अब खत्म होने को है। ऐसे में अब एक बार फिर से अर्शी खान को घर के अंदर भेजा जा चुका है। हालांकि उन्होंने अपनी वापसी से शो में हंगामा मचा दिया है। लेकिन इस बार वह शो जीतने के लिए नहीं बल्कि एक खास टास्क के लिए आईं हैं। अब खबर आई है कि....

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 10 Jan 2018, 17:47:23 IST

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे विवादित रियलिटी शो कहा जाने वाला 'बिग बॉस 11' अब खत्म होने को है। ऐसे में अब एक बार फिर से अर्शी खान को घर के अंदर भेजा जा चुका है। हालांकि उन्होंने अपनी वापसी से शो में हंगामा मचा दिया है। लेकिन इस बार वह शो जीतने के लिए नहीं बल्कि एक खास टास्क के लिए आईं हैं। उनके आने से एक बार फिर से शो की टीआरपी बढ़ने लगी है। लेकिन इसी बीच अब खबर आई है कि बिग बॉस के बाद अर्शी को फिर से पर्दे पर बॉलीवुड के सुपरस्टारऔर शो के होस्ट सलमान खान के साथ देखा जा सकता है। इस बात की जानकारी विवादों में रहने वाली अभिनेत्री और मॉडल महिमा सिंह पुरी ने सोशल मीडिया पर दी है।

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "क्या अर्शी खान ने सलमान खान के साथ 4 प्रोजेक्ट्स साइन कर लिए है। मेरे सूत्रों ने मुझे इस बात की जानकारी दी है कि बिग बॉस के बाद अर्शी को एक दूसरे में स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाएगा। हालांकि अर्शी के मैनेजर फ्लिन रेमेडियोज ने अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है।" अगर इन खबरों में कोई सच्चाई है तो अर्शी को एक बार फिर से दबंग खान के साथ मिलकर धमाल करते हुए देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

इसके साथ ही अर्शी के करियर के लिए सलमान के साथ एक बड़ी छलांग होगी। बता दें कि अर्शी ने बिग बॉस में एक कॉमनर के तौर पर एंट्री की थी। लेकिन बाद में उन्होंने अपने व्यवहार और बोलने के अंदाज से लाखों दर्शकों का दिल जीता है। फैंस ने उन्हें लंबे समय तक भारी वोट्स देकर बचाए रखा, हालांकि वह टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना पाईं। गौरतलब है कि सलमान खान जल्द ही रियलिटी शो ‘10 का दम’ लेकर आने वाले हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Salman Khan to work with Arshi Khan again after 'Bigg Boss 11'