Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड बायोपिक में विवेक ओबेरॉय बनें पीएम...

बायोपिक में विवेक ओबेरॉय बनें पीएम नरेंद्र मोदी पर बोले उमर अब्दुल्ला, कहा- सलमान खान होता तो क्या मजा आता

पीएम नरेंद्र मोदी पर बनने वाली बायोपिक पर उमर अब्दुल्ला ने चुटकी ली। कहा-सलमान खान होता तो क्या मजा आता।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 09 Jan 2019, 7:32:44 IST

इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक का सीजन चल रहा है। पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर फिल्म बनने के बाद अब पीएम नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) की बायोपिक का पहला लुक सोमवार को जारी कर दिया गया है। फिल्म में पीएम मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय(Vivek Oberoi) निभाते नजर आने वाले हैं। विवेक ओबेरॉय के लुक को लेकर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं। कुछ लोग विवेक ओबेरॉय की जगह परेश रावल का नाम की सलाह दे रहे हैं तो कुछ विवेक ओबेरॉय की कॉस्टिंग पर बात कर रहे हैं। इसी बीच जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला भी अपनी राय देने से पीछे ना हटे।

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर अपनी राय दी। उन्होंने लिखा- जिंदगी भी कितनी अजीब है। डॉक्टर मनमोहन सिंह का रोल योग्य कलाकर अनुपम खेर को मिला। बेचारे मोदी जी को विवेक ओबेरॉय से ही समझौता करना पड़ा। सलमान खान होता तो क्या मजा आता।

उमर अब्दुल्ला का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें सोमवार को इस फिल्म का पहला लुक जारी किया गया था। इस पोस्टर में विवेक ओबेरॉय बहुत ही अलग लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों को विवेक का लुक फोटोशॉप, हैवी मेकअप लग रहा है। लोगों को विवेक की कॉस्टिंग भी पसंद नहीं आई है। बायोपिक के पोस्टर रिलीज होने के बाद विवेक ओबेरॉय काफी चर्चा में हैं। करीब 2 साल बाद विवेक बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

फिल्म का पहला लुक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने लॉन्च किया था। इस फिल्म को 23 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग जनवरी के अंत में शुरु हो जाएगी। शूटिंग ज्यादातर गुजरात में और अन्य राज्यों में शूट होगी। आपको बता दें कि फिल्म में पहले परेश रावल के कास्ट करने की बात की जा रही थी। परेश रावल ने कहा भी था कि पीएम मोदी का रोल उनसे बेहतर कोई नहीं निभा सकता है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:
राकेश रोशन की सर्जरी का अपडेट: पीएम नरेंद्र मोदी ने बताया फाइटर तो रितिक रोशन ने बताया कि सर्जरी हुई सफल

शाहरुख खान बोले- 'मैं KING हूं, मैं वो करूंगा जो करना चाहता हूं'

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: बायोपिक में विवेक ओबेरॉय बनें पीएम नरेंद्र मोदी पर बोले उमर अब्दुल्ला, कहा- सलमान खान होता तो क्या मजा आता-Salman khan should have played PM Modi in his biopic: Omar Abdullah

More From Bollywood