Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. मां के साथ सलमान खान ने...

मां के साथ सलमान खान ने शेयर किया प्यारा सा वीडियो, लिखा- ‘ये बंधन तो प्यार का बंधन है...’

बैकग्राउंड में उनकी फिल्म ‘करण अर्जुन’ का गाना बज रहा है 'ये बंधन तो प्यार का बंधन' है।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 20 Aug 2018, 22:56:46 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान माल्टा में अपनी अपकमिंग मूवी ‘भारत’ की शूटिंग कर रहे हैं। वहां से आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक और वीडियो शेयर किया है, इश वीडियो में सलमान अपनी मां सलमान खान का हाथ पकड़कर उन्हें सीढ़ियों पर चढ़ाने में मदद कर रहे हैं। बैकग्राउंड में उनकी फिल्म ‘करण अर्जुन’ का गाना बज रहा है 'ये बंधन तो प्यार का बंधन' है।

सलमान ने ये वीडियो को शेयर करते हुए स्टेटस में भी लिखा है, 'ये बंधन तो प्यार का बंधन है'।

बता दें कि सलमान के साथ उनकी मां भी शूटिंग के सेट पर पहुंची हैं, जहां सलमान उनका खूब ध्यान रख रहे हैं।

जब सलमान ने माल्टा में शूटिंग शुरू की थी उस वक्त भी उन्होंने मां के साथ तस्वीर शेयर की थी और लिखा था- अपनी जिंदगी के सच्चे प्यार के साथ।

सलमान खान अपनी मां के बेहद करीब हैं, और 52 साल की उम्र में भी अपने माता-पिता के साथ रहते हैं। मां को भी वो इस बार शूटिंग और माल्टा घुमाने के लिए ले गए।

सलमान भारत की शूटिंग कर रहे हैं जो अगले साल ईद पर रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और दिशा पाटनी लीड रोल में हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: मां के साथ सलमान खान ने शेयर किया प्यारा सा वीडियो, लिखा- ‘ये बंधन तो प्यार का बंधन है...’ salman khan shares adorable video with his mother salma khan