Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सलमान ने कहा, "इस दीवाली प्रेम...

सलमान ने कहा, "इस दीवाली प्रेम इज बैक", लॉन्च किया पोस्टर

नई दिल्ली- सोमवार से ही सलमान खान लगातार अपने फैंस के लिए अपनी फिल्म और शो से जुड़े कुछ न कुछ सर्प्राइज ला रहे है। कल ही उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो'

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 29 Sep 2015, 17:58:45 IST

नई दिल्ली- सोमवार से ही सलमान खान लगातार अपने फैंस के लिए अपनी फिल्म और शो से जुड़े कुछ न कुछ सर्प्राइज ला रहे है। कल ही उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक प्रतियोगिता शुरू की थी जिसमें फैंस को मौका मिल सकता है फिल्म के ट्रेलर को खुद सलमान के साथ बैठ कर देखने का। वहीं शाम को उन्होंने एक रंगारंग कार्यक्रम रखा अपने शो बिग बॉस 9 को लॉन्च करने के लिए।

अब एक बार फिर दबंग खान ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को चौकाया हैं। उन्होंने अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक सार्वजनिक किया है जिससे उनके फैंस का उत्साह तो बढ़ना तय हैं। पोस्टर को ट्विटर पर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, “गुड आफ्टरनून.. सूरज बड़जातिया के प्रेम का फिर से स्वागत है।”

पोस्टर में सलमान खान सफद रंग की धोती और नीले रंग का कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं। उनके सामने एक भव्य महल दिख रहा है वहीं पोस्टर में ऊपर लिखा है, “इस दीवाली प्रेम इज बैक.. ट्रेलर 1 अक्टूबर को।”

ये भी पढ़ें- सलमान खान संग देखिए ‘प्रेम रतन धन पायो’ का ट्रेलर, जानिए कैसे

पोस्टर शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और अब दर्शकों में ट्रेलर को देखने की बेताबी बढ़ती हुई दिख रही है।

खबरों की माने तो इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए टीम ने मुंबई में एक पैलेस बुक किया है जिससे ये लगता है कि फिल्म का ट्रेलर लॉन्च बजरंगी भाईजान के स्तर जैसा ही रखा जाएगा। आपको बता दें कि बजरंगी भाईजान के ट्रेलर लॉन्च से पहले सलमान ने अपने 50 फैंस के साथ इसे देखा था।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Salman Khan Prem Ratan Dhan Payo teaser poster out