Live TV
GO
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड सलमान खान ने की शाहरुख और...

सलमान खान ने की शाहरुख और आमिर की तारीफ, कहा- मुझमें साधारण टैलेंट, बस फैन फॉलोइंग तगड़ी है

सलमान खान ने आमिर खान और शाहरुख खान को लेजेंड कहा है वहीं वह खुद को साधारण टैलेंट समझते हैं।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 12 Apr 2019, 13:41:34 IST

इस साल सलमान खान(salman Khan) कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। सलमान खान की फिल्म 'भारत' जल्द ही रिलीज होने वाली है। सलमान के फैन्स को उनकी इस फिल्म भारत का बेसब्री से इंतजार है। भारत के रिलीज होने से पहले ही सलमान खान ने दबंग 3 की शूटिंग शुरूकर दी है। फिल्म में वह चुलबुल पांडे काल रोल निभाते नजर आने वाले हैं। तीनो खान की फिल्मों का ही फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान ने शाहरुख खान(shah Rukh khan) और आमिर खान(Aamir khan) की तारीफ की है।

सलमान खान ने कहा- शाहरुख खान और सलमान खान लेजेंड हैं। एक फिल्म कभी भी फ्लॉप हो सकती है। मगर वह हमेशा वापिस आ जाते हैं। मगर टेंशन तो मेरा है। आमिर और शाहरुख को पता है कि वह कैसे वापसी कर सकते हैं। मैंने लोगों को कहते सुना है की वह मेरे बारे में श्योर नहीं है। मैं साधारण टैलेंट और किस्मत पर सर्वाइव कर रहा हूं। मुझे नहीं पता मैं कैसे सर्वाइव कर रहा हूं। मेरे अप्स और डाउन तो होते रहेंगे। भगवान की कृपा से फैन फॉलोइंग तगड़ी है।

सलमान खान ने कहा- 'दबंग', 'वॉन्टेड', 'प्रेम रत्न धन पायो' और दूसरी हिट फिल्मों के बाद अगर रेस और ट्यूबलाइट जैसी कोई फ्लॉप फिल्म आती है तो फैन्स उन्हें सिनेमा ने जाने नहीं देंगे बल्कि उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म का इंतजार करेंगे।

सलमान खान के फैन्स उन्हें इस बात पर पसंद करते हैं कि वह इस बात को स्वीकारते हैं कि वह साधारण टैलेट पर सर्वाइव कर रहे हैं। उनकी फैन फॉलोइंग ने उन्हें सुपरस्टार बनाया है।

सलमान खान ने कहा- ऑडियन्स मेरी फिल्म को स्क्रीन पर देखने के लिए पैसे खर्च करती है। वह टीवी शो में मुझे देखना पसंद करते हैं। मैं नहीं जानता यह कब तक चलेगा, मगर जब तक चल रहा है। मैं अपना बेस्ट देना चाहता हूं। चाहे मैं शारीरिक या मानसिक किसी भी परेशानी से गुजरुं।

सलमान खान की फिल्म 'भारत' इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। उनके बाद उनकी फिल्म 'दबंग 3' दिसंबर में रिलीज होगी। अगली ईद पर सलमान खान की फिल्म 'इंशाअल्लाह' रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

आलिया भट्ट ने बताया एसएस राजामौली के साथ फिल्म RRR में काम करने का अनुभव

महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा के साथ शाहरुख खान की तस्वीर फिर हुई वायरल

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: सलमान खान ने की शाहरुख और आमिर की तारीफ, कहा- मुझमें साधारण टैलेंट, बस फैन फॉलोइंग तगड़ी है- salman khan praises aamir khan and shah rukh khan, says, says I’m surviving on mediocre talent and luck