Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सलमान खान ने अपनी और शाहरुख...

सलमान खान ने अपनी और शाहरुख खान की फिल्म साथ आने पर क्या कहा

मुंबई: सलमान खान ने मजाकिया अंदाज में कहा कि 'बिग बॉस के घर' में प्रतियोगी के तौर पर आने के लिए शाहरुख बेहद व्यस्त हैं, लेकिन अपनी जिंदगी के अनुभवों को बांटने के लिए उनका

IANS
IANS 29 Sep 2015, 15:03:52 IST

मुंबई: सलमान खान ने मजाकिया अंदाज में कहा कि 'बिग बॉस के घर' में प्रतियोगी के तौर पर आने के लिए शाहरुख बेहद व्यस्त हैं, लेकिन अपनी जिंदगी के अनुभवों को बांटने के लिए उनका स्वागत है। सोमवार को बिग बॉस के नए संस्करण के संवाददाता सम्मेलन में यह पूछे जाने पर कि अपनी फिल्म 'दिलवाले ' के प्रचार के लिए क्या शाहरुख शो में आएंगे, सलमान ने कहा, "मुझे लगता है कि बिग बॉस के घर में जाने के लिए वे काफी व्यस्त हैं।"

देखें तस्वीरें- सलमान खान ने किया बिग बॉस 9 का शानदार लॉन्च

बाद में प्रचार के बारे में पूछे गए इस सवाल में अपने जवाब को दुरुस्त करते हुए सलमान ने कहा कि अगर वे प्रचार के लिए आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है। सलमान ने कहा, "अगर वे चाहते हैं तो वे आएं, प्रतियोगियों से बातचीत करें और उनसे अपने जीवन के अनुभवों को बांटें।"

इस बारे में पूछे जाने कि क्या शो में दोनों अभिनेताओं के साथ आने की संभावना है, सलमान ने अगले साल ईद पर दोनों की फिल्में साथ आने की ओर संकेत करते हुए कहा, "एक ही दिन मेरी और उनकी फिल्म आने की संभावना है।"

गौरतलब है कि अगले साल ईद पर सलमान की 'सुल्तान' और शाहरुख की 'रईस' फिल्में आने की संभावना है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Salman Khan over coming together with Shah Rukh Khan on screen