Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'रेस 3' में सलमान की एंट्री...

'रेस 3' में सलमान की एंट्री सबका होश उड़ाएगी

रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे भाग में एक्शन और सस्पेंस का स्तर एक पायदान ऊपर होगा जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे। सलमान ने खुद सभी स्टंट किए हैं।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 10 Jun 2018, 11:32:18 IST

मुंबई: नृत्य व फिल्म निर्देशक रेमो डिसूजा ने सुपरस्टार सलमान खान की प्रशंसा करते हुए कहा कि आगामी फिल्म 'रेस 3' में सलमान की एंट्री सबका होश उड़ा देगी। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी।

सलमान के साथ शूटिंग के अनुभवों को साझा करते हुए रेमो ने कहा, "'रेस 3' को निर्देशित करते समय मेरे लिए सबसे बड़ा और महत्वपूर्ण काम सलमान खान को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में पेश करना था। मैं सलमान का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और मुझे पता है कि दर्शक उन्हें बड़े पर्दे पर देखकर खुश होते हैं इसलिए मैंने व्यक्तिगत रूप से सलमान के लिए फिल्म में धमाकेदार और शानदार एंट्री की योजना बनाई थी।"

फाइटिंग सीक्वेंस को लेकर रेमो ने कहा, "रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे भाग में एक्शन और सस्पेंस का स्तर एक पायदान ऊपर होगा जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे। सलमान ने खुद सभी स्टंट किए हैं। उन्होंने अबू धाबी में लगभग 10 दिनों के इंटेंस क्लाइमेक्स शेड्यूल की शूटिंग केवल 5 दिनों में खत्म कर दी थी।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'रेस 3' में सलमान की एंट्री सबका होश उड़ाएगी salman khan on race 3