Live TV
GO
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सलमान खान को जान से मारने...

सलमान खान को जान से मारने की हुई थी साजिश, घर की हुई थी रेकी, ऐसे हुआ खुलासा

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की हत्या का साज़िश का सनसनीखेज खुलासा हुआ है...सलमान खान के मर्डर का पूरा प्लान बनाया गया था...उनके हर मूवमेंट पर कोई नज़र रख रहा था...उनके घर तक की रेकी की गई। लेकिन सलमान खान को किसी तरह का नुकसान पहुंचता उससे पहले ही उनके दुश्मन को गिरफ्तार कर लिया।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 10 Jun 2018, 16:14:56 IST

मुंबई: बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की हत्या का साज़िश का सनसनीखेज खुलासा हुआ है...सलमान खान के मर्डर का पूरा प्लान बनाया गया था...उनके हर मूवमेंट पर कोई नज़र रख रहा था...उनके घर तक की रेकी की गई। लेकिन सलमान खान को किसी तरह का नुकसान पहुंचता उससे पहले ही उनके दुश्मन को गिरफ्तार कर लिया। एक तरफ सलमान खान स्टारर फिल्म रेस -3 का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो दूसरी तरफ कोई उन्हें मारने की साजिश रच रहा था। सलमान के मर्डर की साजिश का खुलासा किया है गुरुग्राम एसटीएफ ने हैदराबाद से एसटीएफ ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के कुख्यात बदमाश संपत नेहरा को गिरफ्तार किया है।

संपत ने पूछताछ में जो खुलासे किए उससे सबके होश उड़ गए... उसने बताया कि सलमान घर से कहां-कहां जाते हैं.. कब आते हैं, किन-किन लोगों से मिलते हैं, यहां तक की सलमान खान फैंस से मिलने के लिए किस वक्त बॉलकनी में आते हैं, हर चीज उसने नोट की थी, ताकि सलमान खान के मर्डर में कोई चूक ना हो।

आपको जानकर हैरानी होगी की सलमान के मर्डर की साजिश काले हिरण के शिकार मामले में बदला लेने के लिए रची गई, काले हिरण शिकार मामले में गैंगस्टर बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी, और इस साजिश को उसी धमकी से जोड़कर देखा जा रहा है, एसटीएफ को संपत से जो जानकारी मिली उसके मुताबिक लॉरेंस विश्नोई ने जेल में बैठकर ही सलमान की हत्या की पूरी साजिश रची थी, और इसके लिए उसे जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

संपत नेहरा ने ये भी खुलासा किया कि बिश्नोई गैंग ने उसे सलमान पर पैनी नजर रखने से लेकर उसके मर्डर तक की जिम्मेदारी दी थी, वो रैकी के साथ साथ सलमान की सिक्योरिटी की जानकारी भी जुटा रहा था, इतना ही नहीं सलमान को मारने के बाद उसका विदेश भागने का प्लान था, संपत नेहरा के पकड़े जाने के बाद सलमान के मर्डर की साजिश तो नाकाम हो गई, लेकिन एसटीएफ अब ये पता करने में जुट गई कि उसकी इस साजिश में कौन-कौन मददगार थे।

जिसने सलमान को मारने का पूरा प्लान बनाया है वो है कौन... ये भी जान लीजिए।  संपत नेहरा की लॉरेंस बिश्नोई से दोस्ती जेल में ही हुई थी। संपत नेहरा 2016 में कार चोरी के मामले में गिरफ्तार हुआ था, बाद में वो बिश्नोई गैंग से जुड़ गया। उसके पर INLD के पूर्व विधायक के भाई की हत्या की कोशिश का मामला भी दर्ज हैइसके अलावा लूट..डकैती धमकी और अवैध वसूली के दर्जनों मामले दर्ज हैं।  इतना ही नहीं उस पर हरियाणा, राजस्थान और पंजाब पुलिस ने दो लाख रुपए का इनाम का भी ऐलान कर रखा था।

संपत नेहरा की गिरफ्तारी के बाद सलमान के मर्डर की साजिश नाकाम हो गई, जिससे उनके फैंस को काफी राहत मिली है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: सलमान खान को जान से मारने की हुई थी साजिश, घर की हुई थी रेकी, ऐसे हुआ खुलासा salman khan murder plan