Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अब बिना इजाज़त विदेश जा सकते...

अब बिना इजाज़त विदेश जा सकते हैं सलमान खान, लेकिन हर बार कोर्ट में देनी होगी जानकारी

सलमान को यात्रा के समय की अवधि, तारीख, गंतव्य स्थल, रुकने का स्थान, यात्रा कार्यक्रम की जानकारी अदालत को देनी होगी।

India TV Entertainment Desk
Written by: India TV Entertainment Desk 06 Sep 2018, 15:51:45 IST

जोधपुर: अदालत ने अभिनेता सलमान खान को राहत देते हुए उन्हें हर बार विदेश यात्रा पर जाने से पहले अनुमति लेने से मुक्त कर दिया। सलमान के वकील एच.एम. सारस्वत ने कहा, "अब सलमान खान को विदेश जाने के लिए हर बार न्यायालय की अनुमति नहीं मांगनी पड़ेगी।"

सारस्वत ने कहा, "लेकिन, उन्हें यात्रा के समय की अवधि, तारीख, गंतव्य स्थल, रुकने का स्थान, यात्रा कार्यक्रम की जानकारी अदालत को देनी होगी।"

बचाव पक्ष ने सत्र अदालत में ऐसी ही एक याचिका दायर कर जमानत की शर्तो के उस आदेश को बदलने की मांग की थी जिसके अनुसार खान को विदेश जाने के लिए हर बार अदालत की अनुमति मांगनी पड़ती है।

सारस्वत ने कहा, "लेकिन हमने यह प्रार्थनापत्र वापस ले लिया और एक आज एक नया प्रार्थना पत्र दिया जिसे न्यायाधीश चंद्र कुमार सोंगारा ने स्वीकार कर लिया।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: अब बिना इजाज़त विदेश जा सकते हैं सलमान खान, लेकिन हर बार कोर्ट में देनी होगी जानकारी salman khan get big relief from court now he can go foreign ever time without permission